A
Hindi News भारत राजनीति पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में 3 बीजेपी नेताओं की हत्या की निंदा की

पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में 3 बीजेपी नेताओं की हत्या की निंदा की

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी के 3 नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

BJP Leaders Dead attack, Kulgam BJP Workers attack, BJP Workers Killed Kulgam, Kashmir News- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में मृत कार्यकर्ताओं के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी के 3 नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने घात लगाकर बीजेपी नेताओं पर उस समय हमला किया जब वे अपने घर जा रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने मृत नेताओं के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। बता दें कि घाटी में पिछले कुछ महीनों में बीजेपी से जुड़े कई नेताओं और नेताओं पर आतंकी हमलों की घटनाएं हुई हैं, जिनमें कई लोगों की जान जा चुकी है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर की हत्या की निंदा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BJP नेताओं की हत्या की ट्वीट कर निंदा की है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं भारतीय जनता पार्टी के 3 युवा नेताओं की हत्या की निंदा करता हूं। वे जम्मू-कश्मीर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रतिभावान युवा थे। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’ बता दें कि कश्मीर में बीजेपी नेताओं की हत्या से डरकर पार्टी के कई पदाधिकारी अपने-अपने पदों से इस्तीफा भी दे चुके हैं।


मृतकों में बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव भी
एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन और नेताओं उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (TRF) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले संदेश में TRF ने कहा कि ‘कब्रिस्तान भर जाएंगे।’

Latest India News