A
Hindi News भारत राजनीति मुस्लिम आरक्षण कदम के खिलाफ राजनीतिक, कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी: BJP

मुस्लिम आरक्षण कदम के खिलाफ राजनीतिक, कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी: BJP

हैदराबाद: भाजपा ने आज कहा कि वह तेलंगाना में अल्पसंख्यक मुसलमानों के बीच पिछड़े वर्गों के लिए आरक्षण बढ़ाने के टीआरएस सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ राजनीतिक और कानूनी लड़ाई लड़ेगी। विधानसभा में पार्टी के

bjp- India TV Hindi bjp

हैदराबाद: भाजपा ने आज कहा कि वह तेलंगाना में अल्पसंख्यक मुसलमानों के बीच पिछड़े वर्गों के लिए आरक्षण बढ़ाने के टीआरएस सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ राजनीतिक और कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

विधानसभा में पार्टी के नेता जी किशन रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा, भाजपा धार्मिक आरक्षण, धार्मिक आधार पर लोगों को बांटने और वोट बैंक राजनीति के खिलाफ एक तरफ राजनीतिक और दूसरी तरफ कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा, भाजपा अदालतों में चल रहे मामले में शामिल होगी या इस कदम के खिलाफ अदालत जाने वाले किसी का समर्थन करेगी। रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में मुसलमानों को चार प्रतिशत आरक्षण का मुद्दा उच्चतम न्यायालय में लंबित है और इसपर अंतिम फैसला नहीं आया है।

भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बयान में खामी गिनायी कि अल्पसंख्यक मुसलमानों के बीच पिछड़े वर्गों के लिए आरक्षण प्रस्तावित है। रेड्डी ने कहा, मुस्लिम धार्मिक नेताओं ने नहीं कहा है कि मुसलमानों में पिछड़ा वर्ग है। लेकिन उन्हें (राव) यह दिख गया।

Latest India News