A
Hindi News भारत राजनीति प्रकाश आंबेडकर ने मायावती को लिखी चिट्ठी, सीएए के खिलाफ रैली में शामिल होने का दिया निमंत्रण

प्रकाश आंबेडकर ने मायावती को लिखी चिट्ठी, सीएए के खिलाफ रैली में शामिल होने का दिया निमंत्रण

उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सीएए संविधान विरोधी कानून और इसके खिलाफ 4 मार्च को दिल्ली के जंतर-मंत्र पर आयोजित रैली में बहुजनों का मार्गदर्शन कर इसे सफल बनाएं। 

Mayawati and Prakash Ambedkar- India TV Hindi Mayawati and Prakash Ambedkar

नई दिल्ली: जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व सांसद प्रकाश आंबेडकर ने सीएए के खिलाफ आयोजित रैली में शामिल होने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती को निमंत्रण भेजा है। उन्होंने यह निमंत्रण एक खुले पत्र के जरिये भेजा है। उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सीएए संविधान विरोधी कानून और इसके खिलाफ 4 मार्च को दिल्ली के जंतर-मंत्र पर आयोजित रैली में बहुजनों का मार्गदर्शन कर इसे सफल बनाएं। 

प्रकाश आंबेडकर ने लिखा, 'आप एक लम्बे समय से देश में खासकर उत्तर भारत बहुजन आंदोलन और डा. आम्बेडकर की विचारधारा को न सिर्फ राजनीतिक धरातल बल्कि आम जनता के बीच भी पहुचाने में अग्रणी रही है. आपके मुख्यमंन्त्रित्व काल को आज भी बहुजन जागरण के युग की तरह याद किया जाता है।' 

उन्होने आगे लिखा, '4 मार्च 2020 को सुबह 10 बजे से देश बचाओ! संविधान बचाओ!! समिति दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक विशाल सभा का आयोजन कर रही है। जिसमे देश के कोने-कोने से लाखो की संख्या में बहुजन शिरकत करेंगे। चूंकि आप एक लंबे समय तक उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं और आपको प्रशासन का खासा अनुभव रहा है इसलिये मुझे बहुत खुशी होगी कि आप भी इस सभा में पहुंच कर देश के कोने-कोने से आये बहुजनों का मार्गदर्शन कर इस आंदोलन को सफल बनाने में अपना सहयोग अदा करेंगी।

Latest India News