A
Hindi News भारत राजनीति आप से अलग होकर प्रशांत भूषण नई पार्टी बनाएंगे'

आप से अलग होकर प्रशांत भूषण नई पार्टी बनाएंगे'

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में माहौल ठीक होता नहीं दिख रहा है। प्रशांत भूषण ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम खुला ख़त लिखा था, जिसमें उन्होंने अरविंद पर कई आरोप लगाए थे।

- India TV Hindi

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में माहौल ठीक होता नहीं दिख रहा है। प्रशांत भूषण ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम खुला ख़त लिखा था, जिसमें उन्होंने अरविंद पर कई आरोप लगाए थे। यह कयास लगाई जा रही है कि वो योगेंद्र यादव व अन्य असन्तुष्टों के साथ मिल कर नई पार्टी बनाएंगे।

हालांकि शनिवार को चिट्ठी लिख कर गुडबाय बोल चुके प्रशांत भूषण ने कहा है कि उनकी चिट्ठी को इस्तीफा के रूप में न लिया जाए। वही उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि वे अरविंद केजरीवाल के साथ अब किसी भी तरह का संवाद नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा,"मुझे जो भी कुछ कहना था, मैं लिख चुका हूं।"

भूषण सभी महत्वपूर्ण पदों से हटा दिया गया है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी ओर से पार्टी नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह और पदों से हटाए गए उनके सभी साथी अब भी पार्टी में बने हुए हैं, लेकिन उनका अगला कदम क्या होगा, यह तो 14 अप्रैल को होने वाली स्वराज संवाद बैठक के बाद ही पता चलेगा।

अभी तक ये माना जा रहा था कि वे खुद पार्टी छोड़ देंगे और योगेंद्र यादव व अन्य असन्तुष्टों के साथ मिल कर नई पार्टी बना लेंगे।

 

Latest India News