A
Hindi News भारत राजनीति 3 मुद्दे जो पीएम मोदी से सीएम चन्नी की बातचीत में सबसे ज्यादा उठाए गए, खुद मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

3 मुद्दे जो पीएम मोदी से सीएम चन्नी की बातचीत में सबसे ज्यादा उठाए गए, खुद मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

उन्होंने कहा, "इसके अलावा कुछ ऑर्गेनिक खेती पर भी बात हुई है। सीएम और प्रधानमंत्री के बीच बातचीत होती रहनी चाहिए, अच्छे माहौल और अच्छा प्यार होना चाहिए वो उन्होंने मुझे दिया है, इसके लिए उनका धन्यवाद।" 

Punjab CM Charanjit Singh Channi meets PM Modi, put forward these demands- India TV Hindi Image Source : PMO आज पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले।

नई दिल्ली: आज पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। पीएम मोदी से मिलने के बाद चन्नी ने कहा कि यह एक कर्ट्सी कॉल थी लेकिन मैने 3 बातें उनके सामने रखी हैं। उन्होंने कहा, "कोई एजेंडा नहीं था, एक कर्ट्सी कॉल थी, लेकिन मैने 3 बातें उनके सामने रखी हैं। एक मौजूदा मुद्दा है कि पंजाब में धान खरीद सीजन शुरू हो रहा है। पहले ऐसा होता था कि पहली अक्टूबर से खरीद शुरू होती थी लेकिन इस बार सरकार ने 11 अक्तूबर से शुरू की है।"

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, "पहले कभी भी पोस्टफोन नहीं हुई है खरीद की डेट प्रीपोन जरूर हुई है। प्रधानमंत्री ने इसको सुना है और कहा है कि वे इसका हल ढूंढेंगे। मैने प्रधानमंत्री को कहा है कि जो 3 बिल का झगड़ा है इसे खत्म करो। उन्होंने मेरी बात ध्यान से सुनी है और कहा है कि वो भी इसका कोई हल ढूंढना चाहते हैं और इसी दिशा में चल रहे हैं। किसानों से मैने उनको डायलॉग शुरू करने की बात की है क्योंकि डॉयलॉग से ही बात हल होगी। मैने उनसे कहा है कि तीनों बिल खत्म होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा कुछ ऑर्गेनिक खेती पर भी बात हुई है। सीएम और प्रधानमंत्री के बीच बातचीत होती रहनी चाहिए, अच्छे माहौल और अच्छा प्यार होना चाहिए वो उन्होंने मुझे दिया है, इसके लिए उनका धन्यवाद।" बता दें कि एक दिन पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर चंडीगढ़ पहुंचे हैं।

Latest India News