A
Hindi News भारत राजनीति आज PM मोदी, राहुल और केजरीवाल यहां होंगे आमने-सामने

आज PM मोदी, राहुल और केजरीवाल यहां होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में आज अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी जहां तीसरी बार अकाली-बीजेपी सरकार

modi-kejriwal-rahul- India TV Hindi modi-kejriwal-rahul

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में आज अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी जहां तीसरी बार अकाली-बीजेपी सरकार बनाने के लिए ताल ठोकेंगे तो वहीं राहुल गांधी, अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू के साथ चुनावी तीर चलाएंगे। पंजाब में पहली बार चुनाव मैदान में उतरे केजरीवाल भी चुनावी चुनौती देंगे।

पंजाब चुनावों की घोषणा के बाद पहली बार ऐसा मौका आया है जब मोदी, केजरीवाल और राहुल गांधी तीनों ही दिग्गज नेता पंजाब में एक ही दिन मौजूद होंगे। पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए 4 फरवरी को मतदान होगा।

पीएम मोदी करेंगे दो रैली

उधर, पीएम मोदी आज कोटकपुरा में बड़ी चुनावी रैली के बाद रविवार को लुधियाना में होंगे। राहुल के तीन दिन के दौरे पर तंज कसते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने दावा किया कि पीएम की दो रैलियां ही पंजाब में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने के लिए काफी हैं।

तीन दिन के दौरे पर हैं राहुल गांधी

अपने तीन दिन के दौरे में राहुल गांधी 27 जनवरी को मजीठा के अलावा रामपुरा फूल, तलवंडी साबो और बठिंडा में प्रचार करेंगे। 28 जनवरी को वह जलालाबाद, बुढलाडा और धूरी में रैली करेंगे। इसी दिन राहुल लुधियाना में उद्योगपतियों से भी मिलेंगे। 29 जनवरी को राहुल की गिद्दड़बाहा और लंबी में रैली है। पंजाब के बाद राहुल 30 जनवरी को गोवा जाएंगे। गोवा में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।

केजरीवाल का भी आज रोड शो

 

पंजाब के दंगल में सीधा मुकाबला कांग्रेस और अकाली दल में है मगर केजरीवाल भी आम आदमी पार्टी की जमीन तलाशने के लिए आने वाले दिनों में पंजाब पहुंचेंगे। केजरीवाल आज पटियाला में दोपहर 12 बजे अपना रोड शो करेंगे। पंजाब में 4 फरवरी को वोटिंग है ऐसे में बचे हुए एक हफ्ते में कोई भी पार्टी प्रचार में कमी नहीं छोड़ना चाहती।

Latest India News