A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी बोले, 'वाजपेयी बीमार पड़े तो सबसे पहले उन्हें देखने मैं गया'

राहुल गांधी बोले, 'वाजपेयी बीमार पड़े तो सबसे पहले उन्हें देखने मैं गया'

राहुल गांधी ने कहा कि हम वाजपेयी जी के खिलाफ लड़े लेकिन जब वाजपेयी बीमार पड़े तो सबसे पहले उन्हें देखने हम गए।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI Rahul Gandhi

मुंबई: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और आडवाणी का नाम लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। मुंबई में राहुल गांधी  ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लेकर भी सियासत की। राहुल गांधी ने कहा कि हम वाजपेयी जी के खिलाफ लड़े लेकिन जब वाजपेयी बीमार पड़े तो सबसे पहले उन्हें देखने हम गए। वहीं उन्होंने बीजेपी के सीनियर लीडर एलके आडवाणी का नाम भी लिया और कहा कि वे उनकी बहुत इज्जत करते हैं।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज युवकों और किसानों के रोजगार पर कोई चर्चा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया और कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा। एक आरएसएस कार्यकर्ता की ओर से अपने खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले में भिवंडी कस्बे की एक अदालत में पेश हुए गांधी ने भाजपा और आरएसएस को चुनौती दी कि वे जितना चाहें उनके खिलाफ मुकदमे दायर करें। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने भिवंडी अदालत से बाहर पत्रकारों से कहा, ‘‘हमारी जंग प्रधानमंत्री की नीतियों के खिलाफ है। किसान हताश हैं और प्रधानमंत्री युवकों के रोजगार के बारे में बातें नहीं करते। यह सरकार सिर्फ रईसों के लिए है।’’ उन्होंने मोदी के रेडियो प्रोग्राम ‘ मन की बात ’ पर चुटकी ली और कहा कि प्रधानमंत्री कभी युवकों को रोजगार देने या किसानों के बचाव जैसी ‘‘ काम की बात ’’ नहीं करते। 

भिवंडी की अदालत ने आरएसएस कार्यकर्ता राजेश कुंटे की तरफ से दायर मानहानि मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को दो मई को अपने समक्ष पेश होने और अपनी दलील दर्ज कराने को कहा था। कुंटे ने एक चुनावी रैली में गांधी का भाषण देखने के बाद यह मामला दायर किया था। इस भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या में आरएसएस का हाथ है। 

Latest India News