A
Hindi News भारत राजनीति राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- मेरा मनभर मजाक उड़ाओ पर सवालों के दो जवाब

राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- मेरा मनभर मजाक उड़ाओ पर सवालों के दो जवाब

बहराइच: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बहराइच में जनाक्रोश रैली के दौरान एक बार बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा आप मेरा मज़ाक उड़ाइए लेकिन आरोपों का जवाब दीजिए। उन्होंने

rahul gandhi- India TV Hindi rahul gandhi

बहराइच: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बहराइच में जनाक्रोश रैली के दौरान एक बार बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा आप मेरा मज़ाक उड़ाइए लेकिन आरोपों का जवाब दीजिए। उन्होंने पीएम को जवाब देने के लिये मिर्जा गालिब का एक शेर भी सुनाया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बहराइच में पीएम को जवाब देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गालिब की शायरी ..'हर एक बात पे कहते हो कि तू क्या है.....तुम्ही कहो कि ये अंदाजे गुफ्तगू क्या है' पढकर सुनाई। राहुल ने कहा, "आप जितना चाहे मेरा मजाक बनाएं, लेकिन मेरे सवालों का जवाब दीजिए।" इससे एक दिन पहले राहुल ने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी पर कॉरपोरेट घरानों से रुपये लेने का आरोप लगाया था।

राहुल ने कहा, "मैं वही सवाल फिर से पूछता हूं। क्या आप भ्रष्टाचार में शामिल हैं या नहीं।" उन्होंने यह भी कहा कि 500 और 1,000 रुपये के नोटों की नोटबंदी भ्रष्टाचार या कालेधन के खिलाफ लड़ाई के लिए नहीं थी, बल्कि इसका मकसद देश के गरीबों को खत्म करना था।

राहुल ने कहा, "मोदी जी कहते हैं कि चोर लाइनों में खड़े हैं (पुराने नोट जमा करने के लिए)। मैंने 100-200 लोगों को एक बैंक के बाहर खड़े देखा। वे चोर नहीं थे, वे भारत के गरीब लोग हैं।" उन्होंने कहा, "मैंने किसी भी अमीर व्यक्ति को लाइन में खड़े नहीं देखा। वहां कोई भी व्यक्ति सूट-बूट में नहीं था।"

Latest India News