A
Hindi News भारत राजनीति भारतीय राजनीति के 'कुकू' बन चुके हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा

भारतीय राजनीति के 'कुकू' बन चुके हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी जिस पर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ये फोटो सही नहीं है।

sambit patra- India TV Hindi Image Source : PTI भारतीय राजनीति के 'कुकू' बन चुके हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी जिस पर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ये फोटो सही नहीं है। इसी पर संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि देश में जब भी भ्रम की राजनीति होती है, जब भी कन्फ्यूजन फैलाया जाता है और झूठ की राजनीति होती है तो कहीं न कहीं राहुल गांधी का हाथ होता है। आज फिर एक बार राहुल गांधी ने भ्रम की राजनीति की है, वे जमीन पर राजनीति नहीं करते लेकिन ट्विटर पर  भ्रम की राजनिति करते हैं।

उन्होंने कहा, ''आज भी उन्होंने ट्विटर पर एक पुराने फोटो को आज का फोटो दिखाने का प्रयास किया है। मेरे लिए यह कहना अनुचित नहीं होगा कि राहुल गांधी भली भांति जानते हैं कि आज कांग्रेस पार्टी जो पूर्व में उनकी अध्यक्षता में काम करती थी आज अध्यक्ष विहीन है, असमर्थ है, जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए। इसीलिए सोनिया जी कभी वर्चुअल मीटिंग करती हैं विपक्ष के साथ तो कभी राहुल गांधी भ्रम की राजनीति के माध्यम से झूठे फोटो के माध्मय से राजनीति करने का प्रयास करते हैं।''

उन्होंने कहा, राहुल गांधी भारतीय राजनीति के कुकू बन चुके हैं। कुकू चिड़िया कभी मेहनत नहीं करती और कभी अपना घोंसला नहीं बनाती। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना और खुद परिश्रम नहीं करना तथा दूसरे के कंधे पर अपनी बूंदक चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी जी की आदत बन चुकी है।

बीजेपी नेता ने कहा, ''यही वो राहुल गांधी हैं जिन्होंने भारत की वैक्सीन नीति पर और कोरोना के समय मोदी जी के अथक परिश्रम पर बहुत हल्ला किया था। आज हम राहुल गांधी जी से पूछना चाहते हैं कि राहुल जी आपने माननीय राहुल गांधी जी का वैक्सीन संवाद भी सुना होगा। पूरा विश्व इसे सलाम कर रहा है लेकिन राहुल गांधी आज नदारद हैं एक भी ट्वीट वैक्सिनेशन को लेकर करते नजर नहीं आ रहे हैं।''

Latest India News