A
Hindi News भारत राजनीति जल्दबाजी में राहुल गांधी कर गए गलती, पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट की जगह किसी और अकाउंट पर दिया जवाब

जल्दबाजी में राहुल गांधी कर गए गलती, पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट की जगह किसी और अकाउंट पर दिया जवाब

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को टैग करने के बजाय किसी और अकाउंट को टैग कर बैठे। हालांकि उनकी तरफ से इस गलती को कुछ ही सेकेंड्स में सुधार लिया गया।

Rahul Gandhi mentions some other twitter account while replying to PM Modi । जल्दबाजी में राहुल गांध- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) जल्दबाजी में राहुल गांधी कर गए गलती, पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट की जगह किसी और एकाउंट पर दिया जवाब

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार भाजपा पर हमलावर है। वो विभिन्न मसलों पर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार से सवाल कर रहे हैं। शनिवार को भी उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर निशाना साधा, लेकिन इस दौरान वो एक मानवीय गलती कर बैठे, दरअसल इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को टैग करने के बजाय किसी और अकाउंट (PMOIndiaArmy) को टैग कर बैठे। हालांकि उनकी तरफ से इस गलती को कुछ ही सेकेंड्स में सुधार लिया गया।

दरअसल ये ट्वीट PMO India के एक ट्वीट के जवाब में किया गया था। PMO India ने अपने ट्वीट में कहा था, "भारत छोड़ो के ये सभी संकल्प स्वराज से सुराज की भावना के अनुरूप ही हैं। इसी कड़ी में आज हम सभी को ‘गंदगी भारत छोड़ो’ का भी संकल्प दोहराना है। आइए, आज से 15 अगस्त तक यानि स्वतन्त्रता दिवस तक देश में एक सप्ताह लंबा अभियान चलाएं: PM नरेंद्र मोदी"

PMO के इस ट्वीट के जवाब में राहुल गांधी ने लिखा, "क्यों नहीं! हमें तो एक कदम आगे बढ़कर, देश में लगातार बढ़ती 'असत्य की गंदगी' भी साफ़ करनी है। क्या प्रधानमंत्री चीनी आक्रमण का सत्य देश को बताकर इस सत्याग्रह की शुरुआत करेंगे?"

Latest India News