A
Hindi News भारत राजनीति जब जेल में थे आर्यन, राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था पत्र, कहा- 'देश आपके साथ है'

जब जेल में थे आर्यन, राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था पत्र, कहा- 'देश आपके साथ है'

जानकारी मिली है कि जब आर्यन खान जेल में थे, उस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभिनेता शाहरुख खान को पत्र लिखा था और उन्हें हौसला देते हुए कहा था कि देश आपके साथ है। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है।

जब जेल में थे आर्यन, राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था पत्र, कहा- 'देश आपके साथ है'- India TV Hindi Image Source : PTI/INSTAGRAM जब जेल में थे आर्यन, राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था पत्र, कहा- 'देश आपके साथ है'

मुंबई/दिल्ली: मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि, फिलहाल आर्यन खान बेल पर जेल से बाहर हैं। लेकिन, अब जानकारी मिली है कि जब आर्यन खान जेल में थे, उस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभिनेता शाहरुख खान को पत्र लिखा था और उन्हें हौसला देते हुए कहा था कि देश आपके साथ है। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने यह पत्र 14 अक्टूबर को लिखा था।

बता दें कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के मामले में क्रूज पर छापेमारी के दौरान तीन अक्टूबर को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आर्यन आठ अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद थे। 30 अक्टूबर की सुबह 11 बजे आर्यन जेल से बाहर आए थे। जेल से निकलते ही वह, वहां पहले से इंतजार में खड़ी एक कार में सवार हुए और करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने घर पहुंच गए थे। 

इससे पहले बंबई उच्च न्यायालय ने आर्यन खान को 28 अक्टूबर को जमानत दी थी। उच्च न्यायालय ने अपने आदेश के मुख्य अंश को उपलब्ध कराया था, जिसमें आर्यन खान और मामले के सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा पर 14 शर्तें लगाई गई हैं। तीनों को एक-एक लाख रुपये के मुचलके और इतनी ही राश की दो जमानत पर रिहाई का आदेश दिया गया है।

Latest India News