A
Hindi News भारत राजनीति ‘राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं, कृपया उन्हें थोड़ा वक्त दीजिए’

‘राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं, कृपया उन्हें थोड़ा वक्त दीजिए’

नई दिल्ली: चुनावों में कांग्रेस के लगातार बुरे प्रदर्शन को लेकर पार्टी में राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठते रहे हैं और अगर वे यूपी चुनाव में असफल रहे तो मुश्किलें बढ़ेंगी। इस बीच

Rahul Gandhi-Sheila Dikshit- India TV Hindi Rahul Gandhi-Sheila Dikshit

नई दिल्ली: चुनावों में कांग्रेस के लगातार बुरे प्रदर्शन को लेकर पार्टी में राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठते रहे हैं और अगर वे यूपी चुनाव में असफल रहे तो मुश्किलें बढ़ेंगी। इस बीच उन्हें लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का बड़ा बयान आया है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं और उन्हें थोड़ा और वक्त मिलना चाहिए। शीला ने कहा कि फिलहाल हम बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं और यह बदलाव पीढ़ी के साथ राजनीति में भी आ रहा है। नेताओं से बयानों का स्तर भी बदला है। कांग्रेस इस बदलाव के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश में है।

उत्तर प्रदेश में सपा के साथ हुए गंठबंधन पर उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन से उन्हें कोई परेशानी नहीं है और वह खराब सेहत की वजह से प्रचार नहीं कर पा रहीं हैं। दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पहले से अब तक राहुल में काफी बदलाव आया है। राहुल ने राजनीति में काफी कुछ सीखा है। वह बैठक में शामिल होते हैं। सबसे जरूरी बात कि वह मासूमियत से अपने दिल की बात कहते नजर आते हैं।

शीला दीक्षित दिल्ली में आम आदमी पार्टी से हार मिलने के बाद यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सीएम उम्मीदवार थीं लेकिन चुनाव शुरू होने से ठीक पहले कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर लिया था जिसके बाद अखिलेश यादव गठबंधन के सीएम उम्मीदवार बन गए।

Latest India News