A
Hindi News भारत राजनीति राजस्थान भाजपा प्रमुख ने गहलोत को ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का नेता बताया

राजस्थान भाजपा प्रमुख ने गहलोत को ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का नेता बताया

शहीद स्मारक पर शुक्रवार को सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ बेमियादी धरने को संबोधित करते हुए गहलोत ने दावा किया था कि राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) में माता-पिता के जन्म स्थान की जानकारी मांगी जा रही है। 

Ashok Gehlot- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ashok Gehlot

जयपुर। राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ धरने में शामिल होने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रविवार को ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का नेता बताया। पूनिया ने गहलोत पर अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर “राज्य को अराजकता की ओर ले जाने की कोशिश’ का आरोप लगाया।

उन्होंने जयपुर में प्रेस वार्ता में कहा, “मुख्यमंत्री की भागीदारी ने समूचे राज्य में ऐसे प्रदर्शनों को बढ़ावा दिया है। इस तरह की खबरें हैं कि प्रदर्शनों को ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (पीएफआई) से आर्थिक मदद मिल रही है और इस संगठन का संबंध सिमी से है।” पूनिया ने कहा, “यह सब संकेत देता है कि ऐसे प्रदर्शनों के पीछे पूरा नेटवर्क है। हमें यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के नेता हैं।”

शहीद स्मारक पर शुक्रवार को सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ बेमियादी धरने को संबोधित करते हुए गहलोत ने दावा किया था कि राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) में माता-पिता के जन्म स्थान की जानकारी मांगी जा रही है। पूनिया ने आरोप लगाया कि शहीद स्मारक की तुलना शाहीन बाग से करने का मुख्यमंत्री का प्रयास शहीदों का ‘‘अपमान’’ है। 

Latest India News