A
Hindi News भारत राजनीति UP में पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है भाजपा की सरकार: राजनाथ

UP में पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है भाजपा की सरकार: राजनाथ

लखनऊ से सासंद व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज विश्वास जताया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

rjnath singh- India TV Hindi rjnath singh

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच लखनऊ से सासंद व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज विश्वास जताया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

ये भी पढ़े-

राजनाथ ने मतदान करने के बाद संवाददाताओं से कहा, मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि भाजपा की स्पष्ट बहुमत नहीं बल्कि पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि उप्र में भाजपा को दो-तिहाई बहुमत मिलने जा रहा है। पहले दो चरणों में जिस तरीके से लोगों ने भाजपा का साथ दिया है, उससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विरोधियों के बाहरी बनाम यूपी के मुद्दे पर किये गये सवाल पर राजनाथ ने सीधा जवाब नहीं दिया लेकिन कहा, 11 मार्च तक प्रतीक्षा करें।

उन्होंने लखनऊ के साथ साथ पूरे उत्तर प्रदेश के वोटरों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि सब लोग मतदान करें और अन्य को भी प्रेरित करें क्योंकि ये लोकतंत्र का पर्व है और इसमें सबको शरीक होना चाहिए।

देखे वीडियो-

Latest India News