A
Hindi News भारत राजनीति रवि किशन का राहुल गांधी पर हमला, कहा- इनका हमें समझ नहीं आता

रवि किशन का राहुल गांधी पर हमला, कहा- इनका हमें समझ नहीं आता

व्हाट्सऐप और भाजपा की सांठ-गांठ वाले आरोप को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

राहुल गांधी और रवि किशन की 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : @INCINDIA राहुल गांधी और रवि किशन की 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान की तस्वीर

नई दिल्ली: व्हाट्सऐप और भाजपा की सांठ-गांठ वाले आरोप को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। रवि किशन ने कहा, "राहुल जी का हमें समझ नहीं आता, हर चीज पर भाजपा। BJP विश्व का सबसे बड़ा संगठन है, पहले उसको समझिए। हम जमीन से लेकर आसमान तक काम करते हैं, जान झोंक देते हैं। उसे आप हल्के में कुछ न बोल दें कि फेसबुक इनका है, व्हाट्सऐप भी इनका है। आइए ग्राउंड रिएलिटी देखिए।"

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर के अमेरिका की टाइम मैगजीन के हवाले से व्हाट्सऐप और भाजपा की सांठ-गांठ पर सवाल खड़े किए थे। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा था, "अमेरिका की टाइम मैगज़ीन ने व्हाट्सऐप-भाजपा की साँठ-गाँठ का खुलासा किया। 40 करोड़ भारतीय व्हाट्सऐप इस्तेमाल करते हैं और अब व्हाट्सऐप चाहता है कि उससे पैसों का भुगतान भी किया जाए। इसके लिए मोदी सरकार की स्वीकृति की ज़रूरत है। इसलिए, भाजपा की व्हाट्सऐप पर पकड़ है।"

गौरतलब हो कि रवि किशन पहले कांग्रेस में भी रह चुके हैं। उन्होंने 2014 में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाए थे। फिर, 2017 में रवि किशन ने भाजपा ज्वाइन कर ली और 2019 में भाजपा ने उन्हें गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार दिया। इस बार रवि किशन ने चुनाव में जीत हासिल की और गोरखपुर से सांसद चुने गए। इससे पहले यहां से योगी आदित्यनाथ भाजपा के सांसद रहे हैं। लेकिन, यूपी का मुख्यमंत्री बनने के कारण उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था।

Latest India News