A
Hindi News भारत राजनीति बिहार विधानसभा में नोटबंदी, कानून व्यवस्था को लेकर हंगामा

बिहार विधानसभा में नोटबंदी, कानून व्यवस्था को लेकर हंगामा

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को सत्ताधारी और विपक्ष के सदस्यों द्वारा अलग-अलग मुद्दों पर हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Bihar Assembly | PTI Photo- India TV Hindi Bihar Assembly | PTI Photo

पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को सत्ताधारी और विपक्ष के सदस्यों द्वारा अलग-अलग मुद्दों पर हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। विधानसभा की कार्यवाही प्रारंभ होने के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सदस्य वेल में आकर नोटबंदी को लेकर हंगामा करने लगे।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RJD विधायकों ने सरकार से नोटबंदी के दौरान पुराने नोट बदलवाने के लिए मची अफरा-तफरी में मारे गए लोगों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की। विधायकों ने कहा कि नोटबंदी से बिहार के मजदूर-किसानों के साथ आम आदमी हाल-बेहाल है। इधर, बीजेपी के सदस्यों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राज्य में गिरती कनून-व्यवस्था को लेकर हंगामा किया। बीजेपी विधायकों ने बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर प्रहार किया।

इन्हें भी पढ़ें:

बीजेपी विधायकों ने कहा कि राज्य में रोजाना अपहरण, दुष्कर्म, हत्या, पत्रकारों की हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसके बावजूद सरकार की ओर से कोई कारवाई नहीं की जा रही है। इस बीच विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

Latest India News