A
Hindi News भारत राजनीति RJD को बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने ली राजनीति से 'छुट्टी'

RJD को बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने ली राजनीति से 'छुट्टी'

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को मंगलवार को एक और झटका लगा है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने की घोषणा कर दी...

<p>shivanand tiwari</p>- India TV Hindi shivanand tiwari

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को मंगलवार को एक और झटका लगा है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने की घोषणा कर दी। शिवानंद ने खुद को थका हुआ बताते हुए कहा कि अब थकान अनुभव कर रहा हूं, और शरीर से ज्यादा मन की थकान है। उन्होंने संस्मरण लिखने की भी इच्छा जताई है।

उन्होंने मंगलवार को अपने फेसबुक वॉल पर लिखा, "अब थकान अनुभव कर रहा हूं। शरीर से ज़्यादा मन की थकान है। संस्मरण लिखना चाहता था, वह भी नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए जो कर रहा हूं, उससे छुट्टी पाना चाहता हूं। संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा, लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है, लेकिन प्रयास करूंगा। इसलिए, राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था, उससे छुट्टी ले रहा हूं।"

उन्होंने हालांकि राजद छोड़ने से इंकार किया है। उन्होंने बताया कि वह पार्टी छोड़ नहीं रहे, केवल राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहेंगे।

सूत्रों का कहना है कि तिवारी इन दिनों राजद नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। सूत्रों का दावा है कि कई फैसलों को लेकर उनसे पूछा तक नहीं गया है तथा कई सलाहों को नेतृत्व द्वारा नजरअंदाज किया गया है, जिससे वह नाराज चल रहे हैं।

Latest India News