A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का पलटवार, ‘राजनीति में वंशवाद नहीं चलता, मेरिट को जगह मिलती है’

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का पलटवार, ‘राजनीति में वंशवाद नहीं चलता, मेरिट को जगह मिलती है’

स्मृति ईरानी ने कहा प्रधानमंत्री पर तंज कसना राहुल गांधी के लिए कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति में वंशवाद नहीं मेरिट को जगह मिलती है।

Smriti Irani- India TV Hindi Image Source : PTI Smriti Irani

नई दिल्ली: अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राजनीति में वंशवाद नहीं मेरिट को जगह मिलती है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मृति ईरानी ने कहा प्रधानमंत्री पर तंज कसना राहुल गांधी के लिए कोई नई बात नहीं है। उन्हें पता नहीं है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश की निंदा करना कितना उचित और अनुचित है। 

ये भी पढ़ें:2012 में कांग्रेस में अहंकार आ गया था, अमेरिका में राहुल गांधी का बयान

आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। बर्कले यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने नोटबंदी और अन्य मुद्दों पर पीएम मोदी पर तंज कसा। इसके साथ ही उन्होंने वंशवाद का जिक्र करते हुए कहा कि भारत में वंशवाद ही चलता है। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक नाकाम वंशवादी ने अमेरिका में जाकर अपने नाकाम सफर की बातें कही। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी को यह याद रखना चाहिए कि लोकतंत्र वंशवाद नहीं मेरिट की जगह होती है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को चुनौती दी कि वो पब्लिक के बीच डिबेट करें।

Latest India News