A
Hindi News भारत राजनीति तेजस्वी यादव ने वाजपेयी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

तेजस्वी यादव ने वाजपेयी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

वाजपेयी मंगलवार को दूसरे दिन भी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हैं। एम्स अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि वाजपेयी को यूरिन इन्फेक्शन और किडनी संबंधी परेशानी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है...

<p>tejashwi yadav</p>- India TV Hindi tejashwi yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने मंगलवार को वाजपेयी के दीघार्यु होने की कामना करते हुए ट्वीट कर लिखा, "पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। भगवान उन्हें स्वस्थ एवं दीघार्यु रखें।"

वाजपेयी मंगलवार को दूसरे दिन भी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हैं। एम्स अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि वाजपेयी को यूरिन इन्फेक्शन और किडनी संबंधी परेशानी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है और यहां उनका डायलिसिस चल रहा है। एम्स के मुताबिक अभी वो अस्पताल में ही रहेंगे और उन्हें अभी डिस्जार्ज नहीं किया जाएगा। अस्पताल की ओर से दोपहर 12.15 बजे जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में एम्स ने कहा है कि वाजपेयी को लोअर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन और किडनी संबंधी दिक्कतों के बाद भर्ती कराया गया। जांच में उन्हें यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन निकला है।

बुलेटिन में कहा गया है कि वाजपेयी का उचित इलाज किया जा रहा है और उन्हें डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है। इससे पहले अस्पताल ने बताया था कि लंबे समय से बीमार चल रहे वाजपेयी को नियमित जांच और परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम 93 वर्षीय नेता के स्वास्थ्य संबंधी परीक्षण कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने एम्स पहुंचे।

Latest India News