A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने साधा राहुल और तेजस्वी पर साधा निशााना, कल जाएंगे बिहार

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने साधा राहुल और तेजस्वी पर साधा निशााना, कल जाएंगे बिहार

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष चुने गए युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने राहुल और तेजस्वी यादव पर जबर्दस्त हमला बोला है।

<p>Tejaswi Surya</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Tejaswi Surya

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष चुने गए युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने राहुल और तेजस्वी यादव पर जबर्दस्त हमला बोला है। तेजस्वी सूर्या ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी को देश का प्रिस और तेजस्वी यादव को बिहार का ​प्रिंस संबोधित करते हुए कहा कि बेहतर होगा कि ये लोग बेरोजगारी के मुद्दे पर कुछ भी न बोलें। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में फेरबदल के बाद तेजस्वी सूर्या को भाजपा युवा मोर्चा का अध्यक्ष चुना गया है। सूर्या पद संभालते ही सबसे पहले सोमवार को बिहार के दौरे पर जा रहे हैं। 

बता दें कि युवा मोर्चा की जिम्मेदारी मिलते ही सूर्या कल बिहार जा रहे हैं। यहां वे पार्टी नेताओं के साथ बातचीत कर युवा मोर्चा के सदस्यों के साथ मिलकर आगे की रणनीति बनाएंगे। हम बंगाल और केरल के वैभव को फिर से स्थापित करने के लिए संघर्ष करेंगे। हम हर युवा और हर गांव तक जाएंगे। 

मोदी के आने के बाद राजनीतिक घराने हुए बेरोजगार

बेरोजगारी के मुद्दे पर सूर्या ने कहा कि मोदी जी सभी युवाओं को नौकरी देना चाहते हैं। लेकिन मैं यह मानता हूं कि लोगों के पास नौकरी पाने की सही योग्यता ही नहीं है। जो पिछले 60 साल से सत्ता में थे वे इस सभी के लिए जिम्मेदार हैं। ऐसे में बिहार के प्रिंस तेजस्वी और देश के प्रिंस 
राहुल गांधी को बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलने की जरूरत नहीं है। इस सभी ने युवाओं को नौकरी देने के लिए एक भी काम नहीं किया है। पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ये घराने बेरोजगार हो गए हैं। और ये तब तक बेरोजगार रहेंगे जब तक मोदी पीएम हैं। 

बीजेपी में युवा वेटिंग लिस्ट में नहीं रहते 

युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर सूर्या ने कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के युवा मोर्चा की जिम्मेदारी दी गई है। ये बीजेपी में ही संभव है। मैं मोदी जी, जेपी नड्डा, अमित शाह को धन्यवाद देता हूं। युवा मोर्चा ने राष्ट्र निर्माण और व्यवस्था परिव​र्तन में हमेशा से बड़ी भूमिका निभाई है। बीजेपी अपने युवा नेताओं को वेटिंग लिस्ट में नहीं रखती है। मोदी जी मानते हैं कि आज का युवा आज का नेता है।

Latest India News