A
Hindi News भारत राजनीति यह जीत मोदी सरकार के कार्यकाल पर जनता की मुहर: अमित शाह

यह जीत मोदी सरकार के कार्यकाल पर जनता की मुहर: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में पार्टी की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल की जीत है। उन्होंने कहा कि यह जीत आम आदमी पार्टी (AAP) की नकारात्मक राजनीति के खिलाफ है।

amit shah- India TV Hindi amit shah

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में पार्टी की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल की जीत है। उन्होंने कहा कि यह जीत आम आदमी पार्टी (AAP) की नकारात्मक राजनीति के खिलाफ है।

शाह ने निकाय चुनाव में पार्टी की जीत को मोदी के नेतृत्व और शासन की जीत बताया। उन्होंने कहा कि लोगों ने नकारात्मकता और बहानेबाजी की राजनीति को नकारते हुए स्पष्ट संदेश दिया है कि वे विकास और सकारात्मकता की राजनीति चाहते हैं।

अमित शाह ने प्रेस क्लब में संवाददाताओं से कहा, "मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार पिछले लगभग तीन साल से केंद्र में है। सरकार के कामकाज से निकले संदेश से मोदी जी के नेतृत्व की स्वीकार्यता बढ़ी है।" अमित शाह ने इस जीत के लिए दिल्ली के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि यह जीत हमारे उम्मीदों से अधिक है।

MCD चुनाव में जीत पर बोले PM मोदी, ‘भाजपा में विश्वास जताने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया’

शाह ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजों ने भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाया है।" उन्होंने कहा, "दिल्ली की जनता ने स्पष्ट संकेत दिया है कि नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। सकारात्मक, विकास और सबको साथ लेकर चलने की राजनीति ही चलेगी।"

शाह ने कहा, "दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगा दी है।" उन्होंने दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

Latest India News