A
Hindi News भारत राजनीति वीके सिंह के खिलाफ जान बूझकर अभियान चला रहा है विपक्ष: नायडू

वीके सिंह के खिलाफ जान बूझकर अभियान चला रहा है विपक्ष: नायडू

नई दिल्ली: संसदीय कार्य मंत्री एम.वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को कहा कि हरियाणा में दो दलित बच्चों की मौत पर दिए गए बयान के मामले में विपक्ष जान बूझकर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख

venkaiah naidu- India TV Hindi venkaiah naidu

नई दिल्ली: संसदीय कार्य मंत्री एम.वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को कहा कि हरियाणा में दो दलित बच्चों की मौत पर दिए गए बयान के मामले में विपक्ष जान बूझकर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख वी.के.सिंह के खिलाफ अभियान चला रहा है। नायडू ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, "मंत्री (सिंह) के बयान में किसी जाति या व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं था।"

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रतिस्पर्धात्मक जाति राजनीति कर रही हैं। उन्होंने राज्यसभा में वी.के.सिंह की मौजूदगी का विरोध जताने पर आपत्ति जताई। नायडू ने कहा, "जनरल सिंह को संसद में आने का पूरा अधिकार है..इस तरह का अभियान उनके साथ अन्याय है।"

गौरतलब है कि वीके सिंह ने हरियाणा के एक गांव में दो दलित बच्चों को जलाकर मारने की घटना पर केंद्र सरकार का बचाव करते हुए कहा था कि किसी कुत्ते पर कोई पत्थर मारता है तो उसके लिए भी केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया जाता है।

Latest India News