A
Hindi News भारत राजनीति रामगोपाल का मुलायम पर हमला, पूछा-क्या CBI और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज किया गया?

रामगोपाल का मुलायम पर हमला, पूछा-क्या CBI और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज किया गया?

उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित रामगोपाल यादव ने पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर बड़ा हमला बोला है।

Ramgopal-Mulayam- India TV Hindi Ramgopal-Mulayam

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित रामगोपाल यादव ने पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर बड़ा हमला बोला है। रामगोपाल यादव ने कहा है कि मुलायम असंवैधानिक काम कर रहे हैं, मुझे या अन्य लोगों को पार्टी से बाहर निकालने में पार्टी संविधान का पालन नहीं किया जा रहा है। दरअसल कल मुलायम सिंह यादव ने जेल जाने और अमर सिंह के बचाने की जो बात कही थी, वह नान सेंसिकल बयान है। इसका मतलब ये है कि सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज किया गया।

रामगोपाल ने कहा कि वो रक्षा मंत्री और तीन बार यूपी के सीएम रह चुके हैं, उनको क्या, किसी को भी ऐसा नहीं कहना चाहिए था। सपा का रजिस्ट्रेशन कैसे हुआ, ये मुलायम सिंह नहीं जानते और शिवपाल तो करा हीं नहीं सकते। समाजवादी पार्टी वहीं हैं जहां अखिलेश हैं। माइनस अखिलेश कुछ नहीं। अखिलेश जनता के बीच निकल जाएं तो उनका समर्थन देखकर बाकी विरोधी साइड लाइन हो जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए रामगोपाल ने कहा कि किसी भी अन्य पार्टी में मुख्यमंत्री के खिलाफ व्यक्तिगत लड़ाई नहीं छेड़ी जाती है। अखिलेश के धैर्य की नेता जी ने कई बार परीक्षा ली है। सार्वजनिक तौर पर जलील करते हैं। मुलायम सिंह यादव को अखिलेश की लोकप्रियता से जलन हो रही है। हर बाप चाहता है कि उसका बेटा आगे बढ़े लेकिन यहां ऐसा नहीं हो रहा।

उन्होंने यह भी कहा कि अब मैं स्वतंत्र हूं और राज्य सभा की सीट नहीं छोडूंगा। खोटा सिक्का कभी कभी असली सिक्के को बाहर कर देता है।

सपा को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से भाजपा के साथ कथित तौर पर साठगांठ करने के आरोप में उन्हें रविवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। रविवार को एक बयान में रामगोपाल ने कहा था कि वह इस 'धर्मयुद्ध' में हमेशा अपने भतीजे अखिलेश के साथ रहेंगे। हालांकि उन्होंने पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव को अपना राजनीतिक गुरू बताया था।

Latest India News