A
Hindi News भारत राजनीति मुर्शिदाबाद में TMC पंचायत सदस्य की हत्या, वारदात के बाद से इलाके में तनाव

मुर्शिदाबाद में TMC पंचायत सदस्य की हत्या, वारदात के बाद से इलाके में तनाव

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस तरह से तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के बाद राजनीतिक संघर्ष की घटनाएं और अधिक बढ़ने के आसार जताए जा रहे हैं।

मुर्शिदाबाद में TMC पंचायत सदस्य की हत्या, वारदात के बाद से इलाके में तनाव- India TV Hindi मुर्शिदाबाद में TMC पंचायत सदस्य की हत्या, वारदात के बाद से इलाके में तनाव

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के आगाज़ में अब 23 दिन ही बचे हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में पॉलिटिकल किलिंग का सिलसिला जारी है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में टीएमसी के पंचायत सदस्य अलतार शेख की हत्या हुई है। अलतार पर उस वक्त हमला किया गया जब वो घर लौट रहे थे। कार सवार कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उनकी जान ले ली। वारदात के बाद से इलाक़े में तनाव है। बता दें कि मुर्शिदाबाद में 23 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं लेकिन इस तरह के राजनीतिक संघर्ष से माहौल और बिगड़ सकते हैं।

अलतार शेख डोमकल ग्राम पंचायत समिति के मत्स्य विभाग के कर्माध्यक्ष थे। जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10:00 बजे अलतार शेख अपनी मोटरसाइकिल से घर वापसी कर रहे थे। इसी दौरान गड़ाई मारी कुचिया मोड़ के पास अचानक से एक मारुति में सवार कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद डोमकल थाना पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस तरह से तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के बाद राजनीतिक संघर्ष की घटनाएं और अधिक बढ़ने के आसार जताए जा रहे हैं।

Latest India News