A
Hindi News भारत राजनीति पूर्व RJD सांसद शहाबुद्दीन ने किया सरेंडर, कहा नीतीश को सबक सिखाएंगे

पूर्व RJD सांसद शहाबुद्दीन ने किया सरेंडर, कहा नीतीश को सबक सिखाएंगे

सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत रद्द किए जाने के फैसले के बाद राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने शुक्रवार को सीवान जिला अदालत में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Shahabuddin | AP Photo- India TV Hindi Shahabuddin | AP Photo

सीवान​: सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत रद्द किए जाने के फैसले के बाद राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने शुक्रवार को सीवान जिला अदालत में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। शहाबुद्दीन ने कहा कि उन्होंने कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए आत्मसमर्पण किया है। शहाबुद्दीन ने कोर्ट के आदेश पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इनकार कर दिया।

इन्हें भी पढ़ें:-
बड़ा खुलासा: शहाबुद्दीन के काफिले में पत्रकार का क़ातिल? देखिए वीडियो
सिवान में समथकों ने किया शहाबुद्दीन का भव्य स्वागत किया
11 साल बाद जेल से शहाबुद्दीन रिहा, मर्डर केस का था आरोप
शहाबुद्दीन पर बोले नीतीश, बिहार की जनता जानती है किसे दिया है शासनादेश

सरेंडर करने सीवान जिला अदालत गए शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगले चुनाव में उनको सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने कहा, 'अगले चुनाव में हमारे समर्थक उन्हें सबक सिखाएंगे।' जब शहाबुद्दीन से यह पूछा गया कि क्या उन्हें बिहार सरकार के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है, इस पूर्व आरजेडी सांसद ने कहा कि वह आज भी अपने बयान पर कायम हैं। गौरतलब है कि जमानत पर छूटने के बाद शहाबुद्दीन ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू को अपना नेता बताया था और नीतीश को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री कहा था।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले बिहार सरकार ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करवाने के लिए सर्वोंच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई की और शुक्रवार को शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने का फैसला सुनाया। इस मामले पर अदालत ने बिहार सरकार को भी लताड़ लगाई और उससे पूछा कि इतने दिनों तक सरकार सोई क्यों रही। शहाबुद्दीन को राजीव रोशन नाम के शख्स की हत्या के मामले में जमानत मिली थी। अपने दो छोटे भाइयों की हत्या के चश्मदीद गवाह रहे राजीव की हत्या अदालत में उनकी गवाही से कुछ ही दिनों पहले कर दी गई थी।

Latest India News