A
Hindi News भारत राजनीति योगेंद्र यादव को निष्कासन पत्र अभी तक नहीं मिला

योगेंद्र यादव को निष्कासन पत्र अभी तक नहीं मिला

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा संस्थापक सदस्यों प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित चार नेताओं को पार्टी से निष्कासित किए जाने की घोषणा के एक दिन बाद पार्टी के विद्रोही नेताओं ने कहा

निष्कासन पत्र अभी तक...- India TV Hindi निष्कासन पत्र अभी तक नहीं मिला : योगेंद्र यादव

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा संस्थापक सदस्यों प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित चार नेताओं को पार्टी से निष्कासित किए जाने की घोषणा के एक दिन बाद पार्टी के विद्रोही नेताओं ने कहा है कि उन्हें अभी तक पार्टी से निष्कासन पत्र नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि अजीत झा और आनंद कुमार सहित, चारों नेता सोमवार शाम हुई पार्टी की बैठक से पहले ही पार्टी छोड़ने का फैसला कर चुके थे।

योगेंद्र ने राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाताओं को बताया, "हमें अभी तक पार्टी से निष्कासन पत्र नहीं मिला है। लेनिक इसके पहले ही कल (सोमवार) शाम हुई बैठक में हम चारों आम आदमी पार्टी छोड़ने का फैसला कर चुके थे।"

भूषण और यादव द्वारा पिछले सप्ताह गुड़गांव में पार्टी विरोधी बैठक करने के लिए कारण बताओ नोटिस का जवाब देने के बाद सोमवार रात चारों नेताओं को पार्टी से निकाले जाने का फैसला किया गया था।

यादव, भूषण, कुमार और झा के खिलाफ मिली शिकायतों पर फैसला लेने के लिए यहां 20 अप्रैल से पार्टी की राष्ट्रीय अनुशासन समिति की बैठक हुई थी।

Latest India News