A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी को PM पद का उम्मीदवार बनाने पर तरुण चुग ने कसा तंज, बोले- डिज्नी वर्ल्ड के राजकुमार हैं, जानें और क्या कहा

राहुल गांधी को PM पद का उम्मीदवार बनाने पर तरुण चुग ने कसा तंज, बोले- डिज्नी वर्ल्ड के राजकुमार हैं, जानें और क्या कहा

मल्लिकार्जुन खरगे के बयान का जवाब देते हुए चुग ने कहा कि जब भी देश में अयोध्या और भगवान राम के मंदिर की बात होती है, कांग्रेस इसी तरह से अशांत हो जाती है।

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग- India TV Hindi Image Source : IANS बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

तपस्या और पूजा को लेकर राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा है कि राहुल गांधी के मुंह से तपस्या और पूजा जैसे महान शब्द अच्छे नहीं लगते। चुग ने कहा भारत की संस्कृति, भारत के मूल्यों और भारत की सांस्कृतिक धरोहर का जिन लोगों ने दशकों तक विरोध किया आज वो बगुला भगत बनकर सामने आ रहे हैं, लेकिन भारत की जनता कांग्रेस और राहुल गांधी का असली चेहरा जानती है।

राहुल गांधी पर चुग का पलटवार

चुग ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनका इतिहास अहंकार, अत्याचार, लोकतंत्र की हत्या, आपातकाल, परिवारवाद, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार और लूट से भरा हुआ है उनके मुंह से तपस्या और पूजा जैसे महान और पवित्र शब्द अच्छे नहीं लगते। राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर आ रहे बयानों पर कटाक्ष करते हुए चुग ने उन्हें डिज्नी वर्ल्ड का राजकुमार करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के महापरिक्रमावादी नेता इस तरह की बातें कर रहे हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियों के जो नेता 'भारत जोड़ो यात्रा' में दो कदम उनके साथ नहीं चले वो साथ कैसे आ सकते हैं।

Image Source : PTIराहुल गांधी

खरगे के बयान पर क्या बोले चुग?

राम मंदिर और रामराज्य को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान का जवाब देते हुए चुग ने कहा कि जब भी देश में अयोध्या और भगवान राम के मंदिर की बात होती है, कांग्रेस इसी तरह से अशांत हो जाती है। राम मंदिर की तारीख आ जाने पर कांग्रेस नेता घबराहट और बौखलाहट में दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि बीते दशकों में उन्होंने हमेशा इसे रोकने के लिए काम किया था। मोदी की पूजा के खरगे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतीयों के नायक हैं और रहेंगे।

Latest India News