A
Hindi News भारत राजनीति कैबिनेट में फेरबदल की अटकलें तेज, पीएम मोदी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ की मैराथन बैठक

कैबिनेट में फेरबदल की अटकलें तेज, पीएम मोदी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ की मैराथन बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट में फेरबदल की अटकलों के बीच आज गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अपने सरकारी आवास पर मैराथन बैठक की।

पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा- India TV Hindi Image Source : पीटीआई पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा

नई दिल्ली : मोदी कैबिनेट में फेरबदल और विस्तार की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ  करीब तीन घंटे तक बैठक की है। यह मैराथन बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर पर हुई। सूत्रों के मुताबिक बैठक में संगठन मजबूती को लेकर चर्चा हुई। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि नरेंद्र मोदी रविवार के बाद कभी भी अपने कैबिनेट में फेरबदल और विस्तार कर सकते हैं।

संगठन को मजबूत करने पर चर्चा

आनेवाले कुछ समय में 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों के बाद लोकसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में संगठन किस तरह से मजबूत करना है, इन पहलुओं पर प्रधानमंत्री मोदी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ विस्तार से बात की।

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की यात्रा से लौटने के बाद अमित शाह इस बैठक के लिए सीधे प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच प्रधानमंत्री आवास पर करीब 3 घंटे तक चली मैराथन बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर सरकार के रंग को नया कलेवर देने के तमाम पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुई। (एजेंसी)

Latest India News