A
Hindi News भारत राजनीति 'क्या चीज डरा रही है?' खुशबू सुंदर के 'द केरल स्टोरी' बयान पर भड़के कपिल सिब्बल, कही ये बात

'क्या चीज डरा रही है?' खुशबू सुंदर के 'द केरल स्टोरी' बयान पर भड़के कपिल सिब्बल, कही ये बात

खुशबू सुंदर ने एक दिन पहले फिल्म का समर्थन करते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म पर प्रतिबंध के लिए कोशिश कर रहे हैं, उन्हें क्या चीज डरा रही है।

The Kerala Story, The Kerala Story Kapil Sibal, Kapil Sibal Kerala Files- India TV Hindi Image Source : FILE राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल और बीजेपी नेता खुशबू सुंदर।

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने बीजेपी की नेता खुशबू सुंदर के एक बयान पर जमकर निशाना साधा है। सिब्बल ने मंगलवार को फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का समर्थन करने वाले खुशबू सुंदर के बयान की आलोचना की। उन्होंने खुशबू पर राजनीति करने और ‘नफरत फैलाने वाली’ चीज का समर्थन करने का आरोप लगाया है। सिब्बल ने कहा कि बीजेपी की नेता को नफरत फैलाने वाली चीजों का समर्थन बंद करना चाहिए।

‘लोगों को तय करने दें कि...’
बता दें कि खुशबू ने एक दिन पहले फिल्म का समर्थन करते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म पर प्रतिबंध के लिए कोशिश कर रहे हैं, उन्हें क्या चीज डरा रही है। उन्होंने ‘द केरल स्टोरी ए मस्ट वॉच’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘लोगों को तय करने दें कि वे क्या देखना चाहते हैं। आप दूसरों के लिए फैसला नहीं कर सकते। तमिलनाडु सरकार ने शो रद्द करने की बड़ी कमजोर वजहें बताई हैं। लोगों को यह पता चलने देने के लिए आपका धन्यवाद कि यह फिल्म जरूर देखी जानी चाहिए।’

‘तो आमिर की ‘पीके’ का विरोध क्यों?’
सिब्बल ने खुशबू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ‘केरल फाइल्स पर बीजेपी की नेता खुशबू सुंदर का बयान है कि लोगों को तय करने दें कि उन्हें क्या देखना है, आप दूसरों के लिए फैसला नहीं कर सकते। तो आमिर खान की ‘पीके’, शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रदर्शन का विरोध क्यों। आपकी राजनीति: नफरत फैलाने वाली चीजों का समर्थन करो।’

फिल्म को लेकर तेज हुई सियासत
बता दें कि विपुल अमृतशाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘द केरल स्टोरी’ में केरल की उन महिलाओं की कहानी बयां की गयी है जिन्हें धर्मांतरण कर इस्लाम अपनाने और आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। इस फिल्म को लेकर लगातार सियासी बयानबाजी हो रही है। यहां तक कि जहां बीजेपी शासित राज्य इसे ‘टैक्स फ्री’ कर रहे हैं, तो पश्चिम बंगाल ने इस पर बैन तक लगा दिया है।

Latest India News