A
Hindi News भारत राजनीति Lok Sabha Elections 2024: बिहार, बंगाल और मध्य प्रदेश में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, नवादा, जलपाईगुड़ी में करेंगे रैली, जबलपुर में रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: बिहार, बंगाल और मध्य प्रदेश में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, नवादा, जलपाईगुड़ी में करेंगे रैली, जबलपुर में रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के नवादा, बंगाल के जलपाईगुड़ी और मध्य प्रदेश के जबलपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। वे नवादा और जलपाईगुड़ी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं जबलपुर में रोड शो करेंगे।

pm modi, lok sabha elections 2024- India TV Hindi Image Source : PTI पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे। ये राज्य हैं बिहार, बंगाल और मध्य प्रदेश। आज सबसे पहले पीएम मोदी बिहार के नवादा पहुंचेंगे जहां दोपहर 12 बजे वे एक रैली को संबोधित करनेवाले हैं। बिहार के बाद पीएम मोदी बंगाल पहुंचेंगे जहां दोपहर बाद तीन बजे जलपाईगुड़ी में वे एक जनसभा को संबोधित करनेवाले हैं। वहीं शाम में प्रधानमंत्री मोदी जबलपुर पहुंचेंगे जहां वे एक रोड शो करेंगे।

नवादा में विवेक ठाकुर के लिए मांगेंगे वोट

सबसे पहले बात करते हैं नवादा की, जहां प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे। नवादा की जनसभा में बीजेपी नेताओं के साथ ही एनडीए के सहयोगी दल के सदस्य भी शामिल होंगे। पिछले एक हफ्ते के अंदर बिहार में पीएम मोदी की यह दूसरी चुनावी रैली है। इससे पहले चार अप्रैल को उन्होंने जमुई से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की थी। नवादा में इससे पहले 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था।

जलपाईगुड़ी में फिर ममता पर साधेंगे निशाना?

प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भी एक जनसभा को संबोधित करनेवाले हैं। माना जा रहा है कि बंगाल में हुए हाल के घटनाक्रम को लेकर वह ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साध सकते हैं। इससे पहले बृहस्पतिवार को पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूच विहार में एक रैली को संबोधित किया था और ममता सरकार पर निशाना साधा था।

जबलपुर में एक किमी लंबा रोड शो

बंगाल के जलपाईगुड़ी के बाद प्रधानमंत्री शाम में मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचेंगे। वे यहां शाम 6 बजे एक रोड शो करेंगे। करीब एक किलोमीटर लंबा यह रोड शो शहीद भगत सिंह चौराहे से शुरू होगा और जबलपुर के गोरखपुर इलाके में आदि शंकराचार्य चौराहे पर खत्म होगा। 16 मार्च को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली मध्य प्रदेश यात्रा है। 

 

 

 

 

Latest India News