A
Hindi News भारत राजनीति हावड़ा: पीएम मोदी के कार्यक्रम में नारेबाज़ी से ममता बनर्जी नाराज़, मंच पर बैठने से किया इनकार

हावड़ा: पीएम मोदी के कार्यक्रम में नारेबाज़ी से ममता बनर्जी नाराज़, मंच पर बैठने से किया इनकार

रेल मंत्री अश्विन वैष्णव ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन ममता इस कदर भड़की हुई थीं उन्होंने रेल मंत्री अश्विन वैष्णव के अनुरोध को भी ठुकरा दिया।

ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल- India TV Hindi Image Source : पीटीआई ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल

हावड़ा : पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आयोजित पीएम मोदी के कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से नाराज होकर ममता बनर्जी ने मुख्य मंच पर बैठने से इनकार कर दिया। रेल मंत्री अश्विन वैष्णव ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन ममता इस कदर भड़की हुई थीं उन्होंने रेल मंत्री अश्विन वैष्णव के अनुरोध को भी ठुकरा दिया। दरअसल ममता के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए थे। इसी पर ममता बिफर गईं।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने भी हाथ जोड़कर सीएम ममता बनर्जी को मुख्य मंच पर आने को कहा लेकिन वो नहीं मानीं। ममता मुख्य मंच से दूर एक कुर्सी पर बैठ गईं। पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और लोकार्पण कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की पहली और देश को सातवीं वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह ट्रेन हावड़ा एवं न्यू जलपाईगुड़ी को आपस में जोड़ेगी।

दरअसल, आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया था। वे मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अहमदाबाद चले गए। ऐसे में इस बात की आशंका थी कि कहीं आज के कार्यक्रम में वो शरीक नहीं पाएंगे। लेकिन प्रधानमंत्री ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेने का फैसला लिया। वे बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के साथ ही राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक की अध्यक्षता भी करनेवाले हैं।

Latest India News