A
Hindi News भारत राजनीति मुंबई: एनसीपी के नए दफ्तर में पहुंचे अजित पवार, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

मुंबई: एनसीपी के नए दफ्तर में पहुंचे अजित पवार, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

महाराष्ट्र के नए डिप्टी सीएम अजित पवार मुंबई स्थित एनसीपी के नए दफ्तर में पहुंचे जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और समर्जथन में जमकर नारेबाजी की।

अजीत पवार, डिप्टी सीएम, महाराष्ट्र- India TV Hindi Image Source : एएनआई अजीत पवार, डिप्टी सीएम, महाराष्ट्र

मुंबई : चाचा शरद पवार का साथ छोड़कर बीजेपी और शिवसेना शिंदे गुट के साथ महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम का पद संभालने वाले अजित पवार का मुंबई के एनसीपी दफ्तर में भव्य स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम का पद संभालने के बाद वे पार्टी के नए कार्यालय में पहुंचे थे। दफ्तर के बाहर समर्थकों ने अजित पवार के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। वहीं अजित पवार के साथ प्रफुल्ल पटेल भी पार्टी के दफ्तर पहुंचे। 

नागपुर में अजित पवार के खिलाफ नारेबाजी

इससे पहले नागपुर स्थित एनसीपी दफ्तर में अजित पवार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई थी। प्रफुल्ल पटेल के पोस्टर तक फाड़ दिए गए थे । इस कार्यकर्ताओं ने शरद पवार के प्रति अपना समर्थन जताया और कहा कि हम हमेशा उनके साथ हैं। नागपुर में बैठक के दौरान दफ्तर से अजित पवार की फोटो को हटा दिया गया। वहीं शरद पवार, सुप्रिया सुले, अनिल देशमुख, जयंत पाटिल और जितेंद्र अव्हाड के पोस्टर लगाए गए। 

कल दोनों गुटों की होगी बैठक

इस बीच महाराष्ट्र के नवनियुक्त डिप्टी सीएम अजित पवार ने सभी एनसीपी सांसदों, विधायकों, एमएलसी, जिला प्रमुखों और राज्य प्रतिनिधियों की 5 जुलाई को बैठक बुलाई है। सभी को एमईटी बांद्रा में होनेवाली मीटिंग में मौजूद रहने के लिए कहा गया है। वहीं, शरद पवार ने अपने सभी सदस्यों को वाईबी चव्हाण सभागार में बैठक के लिए बुलाया है। यह बैठक भी कल ही होनेवाली है।

Latest India News