A
Hindi News भारत राजनीति विपक्ष की एकता बैठक पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा प्रहार, कहा- 'ठगबंधन' बना रहे, चेहरे पसंद नहीं तो कैसे मिलेंगे दिल

विपक्ष की एकता बैठक पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा प्रहार, कहा- 'ठगबंधन' बना रहे, चेहरे पसंद नहीं तो कैसे मिलेंगे दिल

पटना में विपक्षी दलों की चल रही बैठक पर नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोलते हुए कहा कि ये 'ठगबंधन' की बैठक है। उन्होंने कहा कि वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और चाहते हैं कि जनता उन्हें पसंद करे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा- India TV Hindi Image Source : PTI मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के खिलाफ मोर्चाबंदी के लिए विपक्षी दलों की चल रही बैठक पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये 'ठगबंधन' की बैठक है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विपक्षी नेता 'ठगबंधन' बना रहे हैं। वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और चाहते हैं कि जनता उन्हें पसंद करे। 

"ममता बनर्जी को कांग्रेस पसंद नहीं है"

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा, "दूसरे पहलू से देखिए तो कम्युनिस्ट को आदणनीय ममता बनर्जी पसंद नहीं हैं। ममता जी को कांग्रेस पसंद नहीं है। कांग्रेस को केजरीवाल पसंद नहीं हैं। केजरीवाल को समाजवादी पार्टी पसंद नहीं है। समाजवादी पार्टी को उद्धव ठाकरे पसंद नहीं हैं। उद्धव जी को महबूबा मुफ्ती पसंद नहीं हैं। एक दूसरे को ये पसंद नहीं करते और ये चाहते हैं कि जनता इन्हें पसंद करे।" 

पटना में फोटो सेशन चल रहा है- शाह

बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी एकता बैठक पर तंज करते हुए कहा कि आज पटना में फोटो सेशन चल रहा है। वे पीएम मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि 2024 में पीएम मोदी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगे।

"भाई-भतीजावाद-भ्रष्टाचारियों का मिलन"

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचारियों का मिलन है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। अगली बार पीएम मोदी 400 का आंकड़ा पार करेंगे।

बैठक में विपक्षी दलों की ये पार्टियां शामिल

गौरतलब है कि विपक्षी दलों की इस बैठक में कांग्रेस, आरजेडी, जेडीयू, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), डीएमके, भाकपा, माकपा, भाकपा (माले), शिव सेना (उद्धव-बाला साहब ठाकरे), पीडीपी, नेशनल कांफ्रेंस, आप, आरएलडी, और आल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता ने हिस्सा लिया है। 

Latest India News