A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी ने NDA सांसदों से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव के लिए दिए ये अहम दिशानिर्देश, विपक्षी गठबंधन पर बोला तीखा हमला

पीएम मोदी ने NDA सांसदों से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव के लिए दिए ये अहम दिशानिर्देश, विपक्षी गठबंधन पर बोला तीखा हमला

पीएम ने सांसदों से कहा कि केंद्र सरकार ने अनेक कल्याणकारी कार्य किया है,जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएं। इसके साथ ही पीएम ने विपक्षी दलों के I.N.D.I.A. नाम रखे जाने पर भी तंज कसा है।

पीएम नरेंद्र मोदी- India TV Hindi Image Source : FILE पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक हलचल तेज होती जा रही हैं। लगातार बैठकें और मुलाकातें हो रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDA के सांसदों से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सांसदों को कई अहम निर्देश दिए और साथ ही विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. को लेकर भी तीखा हमला बोला है। 

Image Source : FILEपीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि राम मंदिर, धारा 370, विदेशों में देश की धूम जैसे मुद्दे देश का हर व्यक्ति जानता है। इसलिए सांसद अब अपने क्षेत्रों में गरीब कल्याण, आयुष्मान भारत, इंफ्रास्ट्रक्चर की उपलब्धियों जैसे केंद्र सरकार के कामकाज के बारे में लोगों से बात करें। पीएम ने कहा कि सभी सांसद मेरा माटी ,मेरा देश कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। इसके साथ ही आगामी त्यौहारों पर एनडीए की तरफ से कार्यक्रम करें।

हमने हमेशा गठबंधन धर्म का पालन किया- पीएम मोदी 

वहीं NDA के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन धर्म के पालन में सबसे बेहतर है। उन्होंने कहा, "बिहार में नीतीश कुमार को तब मुख्यमंत्री बनाया गया, जब हमारे ज्यादा विधायक ज्यादा थे। पिछली बार भी वही किया गया।" पीएम ने कहा कि वाजपेयी जी के समय से अबतक हमलोगों ने गठबंधन धर्म का पालन किया है।

Image Source : MODIपीएम नरेंद्र मोदी

इसके साथ ही पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. को लेकर भी करार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों का सिर्फ़ चोला बदला है, चरित्र वही है। पीएम ने कहा कि सभी जानते हैं कि चोला बदलने से चरित्र नहीं बदलता। वहीं UPA से I.N.D.I.A. नाम रख लेने पर पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन ने यूपीए नाम बदलकर I.N.D.I.A इसलिए किया क्योंकि वो उनके दस साल के कार्यकाल में किए गए कारनामों को याद नहीं करना चाहते ।

Latest India News