A
Hindi News भारत राजनीति 'झूठ बोले कौवा काटे', राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, बीजेपी ने यूं कसा तंज

'झूठ बोले कौवा काटे', राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, बीजेपी ने यूं कसा तंज

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को संसद परिसर में एक कौआ चोंच मारकर भाग गया। इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

राघव चड्ढा को कौए ने मारी चोंच- India TV Hindi Image Source : TWITTER राघव चड्ढा को कौए ने मारी चोंच

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को संसद परिसर में एक कौआ चोंच मार गया। वे मानसून सत्र में भाग लेने के लिए संसद भवन पहुंचे थे। इस पूरी घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस तस्वीर में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से कौवे ने उनके ऊपर हमला किया और वे उससे बचने की कोशिश करते हुए भी दिख रहे हैं।

आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया- बीजेपी

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद बीजेपी ने भी इस तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए राघव चड्ढा पर तंज कसा। दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा गया कि 'झूठ बोले कौवा काटे, आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा !'

हंस चुगेगा दाना...कौआ मोती खाएगा..

वहीं, इस बीजेपी के ट्वीट पर राघव चड्ढा ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा-‘रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा’ आज तक सिर्फ़ सुना था, आज देख भी लिया। बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर इस ट्वीट को 12 हजार लोगों ने लाइक किया जबकि 2977 लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं इसपर लोगों के ढेर सारे कमेंट आए हैं।एक यूजर ने लिखा 'अब ये लोग बोलेंगे  ये कौवा भी मोदी जी भेजे हैं।

मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करे सरकार-चड्ढा

राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के बेहद मुखर सांसद हैं। मणिपुर के मुद्दे पर उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उनका कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है। वहीं दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं पर नियंत्रण से संबंधित केंद्र सरकार के अध्यादेश की जगह लेने वाले विधेयक का भी वे विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस विधेयक को संसद के उच्च सदन में पेश करने की अनुमति नहीं दी जाए।

Latest India News