A
Hindi News भारत राजनीति नई दिल्ली: पीएम मोदी के साथ शरद पवार की बैठक से सियासी गलियारों में हलचल, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: पीएम मोदी के साथ शरद पवार की बैठक से सियासी गलियारों में हलचल, जानें क्या है पूरा मामला

शरद पवार की पीएम मोदी के साथ बैठक से कई तरह की चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। लोग कह रहे हैं कि महाराष्ट्र की राजनीति में कोई नई खिचड़ी तैयार हो रही है।

Sharad Pawar meeting with PM Modi - India TV Hindi Image Source : PTI Sharad Pawar meeting with PM Modi 

Highlights

  • पीएम मोदी के साथ शरद पवार की बैठक
  • करीब 20 मिनट तक बातचीत चली
  • संसद में पीएम कार्यालय के अंदर हुई बैठक

नई दिल्ली: सियासी गलियारों से इस समय की बड़ी खबर सामने आई है। एनसीपी सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच बैठक हुई है। ये बैठक संसद में पीएम कार्यालय के अंदर हुई है और दोनों वरिष्ठ नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत चली है। 

शरद पवार की पीएम मोदी के साथ बैठक से कई तरह की चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। लोग कह रहे हैं कि महाराष्ट्र की राजनीति में कोई नई खिचड़ी तैयार हो रही है। बता दें कि मंगलवार रात शरद पवार के आवास पर दिल्ली में एक रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। इस भोज में महाराष्ट्र से जुड़े कई पार्टियों के नेता पहुंचे थे। इस भोज में महाविकास अघाड़ी समेत बीजेपी के कई विधायक भी मौजूद थे।

इस भोज में संजय राउत भी नजर आए थे, जबकि कल ही ईडी ने उनके खिलाफ करोड़ों की संपत्ति अटैच करने की कार्रवाई की है। राउत और पवार लगातार मोदी सरकार पर हमला भी करते रहते हैं। ऐसे में पवार का पीएम मोदी से मिलना कई राजनीतिक सवाल खड़े कर रहा है। 

कुछ लोग इस बात पर भी हैरानी जताते दिखे कि इस भोज में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे। ऐसे में महाराष्ट्र में क्या खिचड़ी पक रही है, ये तो समय ही बता पाएगा। 

Latest India News