A
Hindi News भारत राजनीति सवाल तो बनता है | ईडी का समन मुद्दों से ध्यान भटकाने की साजिश, विपक्ष को टारगेट कर रही है बीजेपी : के. कविता

सवाल तो बनता है | ईडी का समन मुद्दों से ध्यान भटकाने की साजिश, विपक्ष को टारगेट कर रही है बीजेपी : के. कविता

इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'सवाल तो बनता है' में कविता ने यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से जो वादा किया था उसे वह पूरा कर पाने में नाकाम रहे।

के कविता, बीआरएस नेता- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी के कविता, बीआरएस नेता

नयी दिल्ली:  तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी और भारत राष्ट्र समिति की नेता के कविता ने बीजेपी पर देश का ध्यान मूल मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी का समन उसी रणनीति का हिस्सा है। इंडिया टीवी के कार्यक्रम सवाल तो बनता है में कविता ने यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से जो वादा किया था उसे वह पूरा कर पाने में नाकाम रहे। इसलिए अब आवाज उठाने पर चुन-चुनकर विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है।

10 मार्च को दिल्ली में कविता का अनशन

कविता ने कहा कि महिला आरक्षण को लेकर वे अनशन पर बैठेंगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 10 मार्च को दिल्ली में उनके विरोध प्रदर्शन में 18 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि 2 मार्च को हमने महिला आरक्षण को लेकर अनशन का ऐलान किया लेकिन उसके बाद हमें ईडी का समन भेज दिया गया।  कविता ने आरोप लगाया कि असली मुद्दे पर चर्चा करने के बजाय सरकार इन मुद्दों से भाग रही है।

मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए गए

दिल्ली शराब घोटाले से तार जुड़े होने के सवाल पर कविता ने कहा कि मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए गए हैं। कर्नाटक में एक विधायक के घर 8 करोड़ रुपये मिलते हैं। ईडी क्या कर रही है? अडानी के मामले में सरकार क्या कर रही है ? विपक्ष पर जितना कीचड़ फेंकना है फेंक लीजिए लेकिन जनता को आप बरगला नहीं सकते। 

टारगेट पर मैं नहीं, केसी चंद्रशेखर राव हैं-कविता

कविता ने कहा कि दिल्ली शराब घोटाला है कि नहीं अभी साबित नहीं हो पाया है। वो एक केस है और मैं अपने को बेदाग साबित कर दूंगाी। दरअसल, मैं टारगेट नहीं हूं, टारगेट पर केसी चंद्रशेखर राव हैं। हमारे तेलंगाना में अधिकांश नेताओं और बिजनेसमैन के पीछे ईडी सीबीआई पड़ी हुई है। वे 2024 का चुनाव ईडी और सीबीआई के दम पर जीतना चाहते हैं जबकि उनको जनता के बीच जाना चाहिए। ईडी और सीबीआई के डायरेक्टर को कितने एक्सटेंशन मिले ? अग्निवीर को एक्सटेंशन क्यों नहीं देते ? उन्हें रेग्यूलर नियक्ति क्यों नहीं देते ?

Latest India News