A
Hindi News भारत राजनीति "राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो इनके दिमाग को कुछ हो जाता है, उन्हें न अर्थव्यस्था का ज्ञान है और न राजनीति का"

"राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो इनके दिमाग को कुछ हो जाता है, उन्हें न अर्थव्यस्था का ज्ञान है और न राजनीति का"

बीजेपी प्रवक्ता सुधा्ंशु त्रिवेदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे आदतन भारत के बारे में गलतबयानी करते हैं।

Rahul Gandhi, Sudhanshu Trivedi, Sudhanshu Trivedi Slams Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया बयानों पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो उनके दिमाग को कुछ हो जाता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस आदतन और फितरतन ऐसी बातें बोलते हैं। बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में उन्होंने भारत सरकार पर न सिर्फ निशाना साधा है, बल्कि कुछ संस्थानों के लिए विवादित बयान भी दिए हैं।

‘कांग्रेस ओसामा के नाम के आगे जी लगाती है’
राहुल पर निशाना साधते हुए त्रिवेदी ने कहा, ‘कांग्रेस के चिरयुवा और नेता राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी के प्रति द्वेष का परिचय दे रहे हैं। वह सरकार के संस्थानों के साथ भगवान को भी घसीट लाए। कहते हैं कि मुस्लिम लीग तो सेकुलर संगठन है। यदि मुस्लिम लीग सेकुलर है तो जिला परिषद ने 2013 में लड़कियों की शादी की उम्र कम कर दी थी, बाद में अपोजिशन की वजह से फैसला वापस लिया, नाम से ही काफी है। AIMIM के साथ सरकार चलाई। सिमी एक सांस्कृतिक संगठन है, ये कांग्रेस पार्टी की सोच है। उनके अनुसार ओसामा जी हैं, भटके हुए नौजवान हैं।’

‘विदेश में राहुल के दिमाग को कुछ हो जाता है’
त्रिवेदी ने आगे कहा, ‘जिस तरह किसी का दिमाग 7वें आसमान पर पहुंच जाता है, ऐसे ही राहुल गांधी जब विदेश यात्रा पर जाते हैं तो इनके दिमाग को कुछ हो जाता है। जिनको डिफेंडर्स ऑफ डेमोक्रेसी कहते थे, जिस सिलिकॉन वैली में बैठे हैं, वह बैंक करप्ट हो चुका है। भारत की ग्रोथ रेट ये भी बता देते। अमेरिका में भुगतान का संकट भी है, उन्होंने स्ट्रैटेजिक ऑयल रिजर्व खोले हैं। उन्हें न अर्थव्यवस्था का ज्ञान है और न राजनीति का ज्ञान है। भारत मदर ऑफ डेमोक्रेसी है, ये भी पहले बोला होता। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ये आदतन करते हैं, फितरतन करते है।’

Latest India News