A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Omicron वेरिएंट के साये के बीच मथुरा में तीन विदेशी पर्यटकों में मिला कोरोना

Omicron वेरिएंट के साये के बीच मथुरा में तीन विदेशी पर्यटकों में मिला कोरोना

मारिया देसम परादोस, डुमोलिन फ्रेडरिक आर्मंड और उगने दौकाइट पंद्रह दिन की यात्रा पर वृंदानवन आए थे और वापसी से पहले उन्होंने कोविड-19 जांच करवाई। तीनों किस देश के हैं, उसका तत्काल पता नहीं चल पाया है।

<p>मथुरा में तीन विदेशी...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) मथुरा में तीन विदेशी पर्यटक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये

Highlights

  • तीनों विदेशियों के संपर्क में आए 44 लोगों के नमूने जांच के लिए लिये गये।
  • तीनों विदेशी वृंदानवन की यात्रा पर आए थे।

मथुरा (उप्र): उत्तर प्रदेश के वृंदावन में यात्रा पर आए तीन विदेशी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि मारिया देसम परादोस (47), डुमोलिन फ्रेडरिक आर्मंड (44) और उगने दौकाइट (30) पंद्रह दिन की यात्रा पर वृंदानवन आए थे और वापसी से पहले उन्होंने कोविड-19 जांच करवाई। तीनों किस देश के हैं, उसका तत्काल पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि उनमें से एक व्यक्ति शनिवार को और दो रविवार को संक्रमित पाए गए। इन तीनों के संपर्क में आए 44 लोगों के नमूने जांच के लिए लिये गये हैं।

ठाणे के डोम्बीवली में दक्षिण अफ्रीका से लौटे यात्री कोरोना पॉजिटिव

वहीं, आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका से महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बीवली में लौटे एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए व्यक्ति में ओमीक्रोन स्वरूप की पुष्टि नहीं हुई है। एक व्यक्ति 24 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर से डोम्बीवली आया था। उसकी कोविड-19 जांच की गई, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

केडीएमसी की चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रतिभा पानपाटिल के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद व्यक्ति किसी के संपर्क में नहीं आया है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए व्यक्ति को केडीएमसी के आर्ट गैलरी पृथक-वास केन्द्र में भर्ती कराया गया है। सभी विभागों को सतर्क कर दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News