A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कलेक्शन एजेंट से लूट का खुलासा, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कलेक्शन एजेंट से लूट का खुलासा, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 के पास दिल्ली के कुंडली निवासी रिफाइंड तेल विक्रेता के मुंशी से 19 अगस्त की शाम को हुई 12 लाख 68 हजार रुपए की लूट के मामले में थाना सेक्टर 58 पुलिस और अपराध शाखा ने गुरुवार दोपहर राकेश, सुबोध मान तथा सूरज नामक तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। 

कलेक्शन एजेंट से लूट का खुलासा, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार - India TV Hindi Image Source : INDIA TV कलेक्शन एजेंट से लूट का खुलासा, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

नोएडा (उप्र): उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के खिलाफ पुलिस को खुली छूट दे दी है। नोएडा कमिश्नरेट पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई है। सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में तेल कारोबारी कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाले बदमाशों से कमिश्नरेट पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में 2 शातिर बदमाशों को गोली लग गई। साथ ही बदमाशों के पास से लूटी हुई पल्सर बाइक, अवैध हथियार, नगदी बरामद की गई है। 

नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के हाजीपुर कट के पास दिनदहाड़े हुई एक व्यापारी के मुंशी से लाखों की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरुवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 के पास दिल्ली के कुंडली निवासी रिफाइंड तेल विक्रेता के मुंशी से 19 अगस्त की शाम को हुई 12 लाख 68 हजार रुपए की लूट के मामले में थाना सेक्टर 58 पुलिस और अपराध शाखा ने गुरुवार दोपहर राकेश, सुबोध मान तथा सूरज नामक तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। 

फरार साथियों की तलाश जारी

सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीनों बदमाशों के पैरों में लगी हैं। इनके पास से पुलिस ने करीब आठ लाख रुपए, अवैध हथियार व अन्य सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उनके कुछ साथी फरार है पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 

पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के लिए रोका तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बदमाश को काम्बिंग में गिरफ्तार किया गया। बता दें कि, गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने 19 अगस्त को व्यापारी के कलेक्शन एजेंट के साथ 39 थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 

Latest Uttar Pradesh News