A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: बैचलर पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में ‘अकाउंटेंट’ की मौत, शव को अस्पताल के बाहर छोड़ भागे दोस्त

गाजियाबाद: बैचलर पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में ‘अकाउंटेंट’ की मौत, शव को अस्पताल के बाहर छोड़ भागे दोस्त

गाजियाबाद में एक पार्टी में कथित तौर पर हर्ष गोलीबारी के दौरान गोली लगने से 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई।

<p>गाजियाबाद: बैचलर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गाजियाबाद: बैचलर पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में ‘अकाउंटेंट’ की मौत, शव को अस्पताल के बाहर छोड़ भागे दोस्त

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक पार्टी में कथित तौर पर हर्ष गोलीबारी के दौरान गोली लगने से 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सूरज राय दिल्ली की एक कम्पनी में ‘अकाउंटेंट’ के तौर पर काम करता था और उसके पेट में गोली लगी थी। घटना साहिबाबाद पुलिस थानाक्षेत्र की लाजपत नगर कॉलोनी की है। गोली लाइसेंसी पिस्तौल से चलाई गई। नगर पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि हिमांशु शर्मा उर्फ चड्ढा, अभिषेक त्यागी, हरिओम त्यागी और विक्की के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बुधवार को हिमांशु की शादी है। पुलिस ने हिमांशु, हरिओम और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, सूरज राय मंगलवार रात अपने दोस्त हिमांशु की शादी से एक दिन पहले बैचलर पार्टी में शामिल होने गया था। लाजपत नगर इलाके में बैचलर पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में सूरज के दोस्त हिमांशु, हरिओम, विक्की, चीकू और अन्य युवक मौजूद थे। खुशी का माहौल था, तभी सूरज के ही किसी दोस्त ने हर्ष फायरिंग कर दी। एक गोली सीधे सूरज को लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा।

आनन-फानन में दोस्त उसे अस्पताल दर अस्पताल लेकर घूमते रहे। आखिर में वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल में वो लोग उसे मृत अवस्था में छोड़ कर भाग गए। सूरज के पिता ने बताया कि मैक्स अस्पताल ने इस घटना की जानकारी साहिबाबाद थाने में दी है, तब पुलिस ने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

Latest Uttar Pradesh News