A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी चुनाव: ओवैसी की पार्टी AIMIM कर रही अनोखा प्रयोग, टिकट के दावेदारों को भरना होगा ये शपथ पत्र

यूपी चुनाव: ओवैसी की पार्टी AIMIM कर रही अनोखा प्रयोग, टिकट के दावेदारों को भरना होगा ये शपथ पत्र

आवेदन पत्र के साथ जो शपथ पत्र भरना है, उसके चौथे बिंदू में कहा गया है, "मैं इस बात का विश्वास दिलाता हूं और वायदा करता हूं कि टिकट न मिलने की सूरत में भी पार्टी की सेवा करता रहूंगा/करती रहूंगी।"

AIMIM uttar pradesh election ticket seeks have to fill shapath patra यूपी चुनाव: ओवैसी की पार्टी AIM- India TV Hindi Image Source : PTI यूपी चुनाव: ओवैसी की पार्टी AIMIM कर रही अनोखा प्रयोग, टिकट के दावेदारों को भरना होगा शपथ पत्र, जानिए क्या होंगी शर्तें

लखनऊ. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM इस बार उत्तर प्रदेश में ग्रांड एंट्री मारने के मूड में हैं। इसके लिए AIMIM द्वारा खासतौर पर उन सीटों पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है, जहां मुस्लिमों वोटरों की तादाद है। यूपी चुनाव में दमदार प्रत्याशी को उतारने के लिए AIMIM ने प्रत्याशी खोजना भी शुरू कर दिया है और इसके लिए उसने आवेदन मांगे हैं।

हालांकि प्रत्याशियों को आवेदन के साथ-साथ एक शपथ पत्र भी देने के लिए कहा गया है जिसमें टिकट न मिलने पर भी पार्टी के लिए काम करते रहने की बात कही गई है।

AIMIM के विधानसभा चुनाव के टिकट के लिए आवेदन पत्र के साथ 10 हजार रुपये की धनराशि भी जमा करनी होगी। आवेदन पत्र के साथ जो शपथ पत्र भरना है, उसके चौथे बिंदू में कहा गया है, "मैं इस बात का विश्वास दिलाता हूं और वायदा करता हूं कि टिकट न मिलने की सूरत में भी पार्टी की सेवा करता रहूंगा/करती रहूंगी।"

शपथ पत्र के तीसरे बिंद में कहा गया है, "राष्ट्रीय अध्यक्ष, AIMIM के विचारों की रोशनी में पार्टी के वफादार सदस्य होने के नेता जनमानस की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं रखूंगा/रखूंगी।"

देखिए AIMIM का शपथ पत्र

 

Latest Uttar Pradesh News