A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सिद्धार्थनाथ ने कहा, बेवजह गाल बजाने से बाज आएं अखिलेश और प्रियंका

सिद्धार्थनाथ ने कहा, बेवजह गाल बजाने से बाज आएं अखिलेश और प्रियंका

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री का साफ निर्देश है कि वायरल बुखार सहित डेंगू और अन्य मौसमी बीमारियों का सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क इलाज होगा।

Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi Siddharth Nath Singh- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK.COM/MINISTERUP.SNS उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर शनिवार को निशाना साधा।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर शनिवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के सर्वेसर्वा और कांग्रेस की राजकुमारी से मेरा ये सवाल है कि क्या ये लोग सिर्फ ट्विटर पर ही वायरल बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए घड़ियाली आंसू बहाएंगे। सिंह ने कहा कि इन लोगों को बेवजह गाल बजाने से बाज आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले नजाकत को समझते हुए योगी सरकार अपने स्तर से हालात पर काबू करने के लिए हर संभव उपाय कर रही है।

‘यह सारी चीजें इन दोनों लोगों को क्यों नहीं दिखती?’
सिद्धार्थनाथ ने कहा, ‘आप दोनों के ट्विटर पर जोर-जोर रोए जाने के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद फिरोजाबाद हो आए। सीएमओ सहित कुछ लापरवाह चिकित्सकों के प्रति ऐक्शन भी लिया जा चुका है। हालात पर नजर रखने के लिए हर जिले में शासन के वरिष्ठ अधिकारी डेरा डाल चुके हैं। मुख्यमंत्री का साफ निर्देश है कि वायरल बुखार सहित डेंगू और अन्य मौसमी बीमारियों का सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क इलाज होगा। इन रोगों के रोकथाम के लिए जागरूकता के साथ सफाई और फॉगिंग का पूरे प्रदेश में व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। यह सारी चीजें इन दोनों लोगों को क्यों नहीं दिखती?’

‘पिता के दर्द को लेकर आप कुछ न कहें तो अच्छा है’
अखिलेश ने एक पिता के दर्द का बयां करते हुए जो फोटो ट्वीट किया है उसके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने कहा कि पिता के दर्द को लेकर आप कुछ न कहें तो अच्छा है। मालूम हो कि फिरोजाबाद और पश्चिम के कुछ जिलों में वायरल बुखार के प्रकोप से पीड़ित बच्चों को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इन दोनों ने ट्विटर पर जो सवाल उठाए हैं उनके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने उक्त बातें कहीं।

‘दोनों नेताओं का काम सिर्फ बेवजह गाल बजाना है’
सिद्धार्थनाथ ने कहा, ‘इन दोनों नेताओं का काम सिर्फ बेवजह गाल बजाना है। इन दोनों को यह भी बताना चाहिए कि वैश्विक महामारी कोरोना की दोनों लहरों के दौरान ये कितनी बार जनता के आंसू पोछने के लिए अपने महल से बाहर निकले। रही बात योगी जी की तो कोरोना के संकट के दौरान ही नहीं हर संकट में वह जनता के बीच ग्राउंड जीरो पर रहे। पिछले 2 दिनों से भी वह पूर्वांचल के कुछ जिलों में बाढ़ के मद्देनजर ग्राउंड जीरो पर ही हैं। यह सारी चीजें आपको भले न दिखें, जनता देख रही है। समय आने पर पहले की तरह जवाब भी देगी।’

Latest Uttar Pradesh News