A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश क्या विधानसभा चुनाव में साथ आएंगा 'सैफई परिवार'? शिवपाल बोले- सपा से तालमेल करेगी प्रसपा

क्या विधानसभा चुनाव में साथ आएंगा 'सैफई परिवार'? शिवपाल बोले- सपा से तालमेल करेगी प्रसपा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से तालमेल करेगी। पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इसकी जानकारी दी। 

Akhilesh Yadav Shivpal Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE शिवपाल बोले- सपा से तालमेल करेगी प्रसपा

फिरोजाबाद. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से तालमेल करेगी। पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इसकी जानकारी दी। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फिरोजाबाद में संवाददाताओं को बताया कि पार्टी का चुनाव चिन्ह चाबी ही रहेगा और विधानसभा सीटों पर तालमेल होगा।

उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में कोई खटपट नहीं है और ना ही परिवार में कोई बंटवारा हुआ है। शिवपाल फिरोजाबाद में जिला कारागार में निरुद्ध पूर्व विधायक अजीम भाई से मुलाकात करने आए थे। उन्होंने कहा कि राज्य में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार की कोई तैयारी नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य के अस्पतालों में न तो दवाएं हैं और ना ही चिकित्सक हैं और इस कारण लोग भटक रहे हैं । शिवपाल ने कहा कि ओलावृष्टि से किसान बर्बाद हो रहा है और अफसर हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं और जनता, किसानों और व्यापारियों की सुनने वाला कोई नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News