A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अखिलेश की अमिताभ से अपील, गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिए

अखिलेश की अमिताभ से अपील, गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिए

उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साथा। साथ ही उन्होंने बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से एक अपील की।

Akhilesh Yadav | PTI Photo- India TV Hindi Akhilesh Yadav | PTI Photo

रायबरेली/अमेठी: उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साथा। साथ ही उन्होंने बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से एक अपील की। अखिलेश ने कहा कि अमिताभ बच्चन को गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद कर देना चाहिए। अपनी इस रैली में अखिलेश ने पीएम के श्मशान और कब्रिस्तान वाले बयान पर भी जमकर हमला बोला।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश ने कहा, 'टीवी पर आपने गधे का विज्ञापन देखा होगा। मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद कर दें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं।’ गौरतलब है कि अमि ताभ बच्चन ने गुजरात टूरिज्म का प्रचार ‌किनया है जिसमें वह गुजरात के जंगली गधों की खूबियां बताते हुए कहते हैं कि कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में। इस विज्ञापन में अमिताभ यह भी कहते हुए नजर आते हैं कि गधा गाली नहीं तारीफ की थाली है। (पूरा विज्ञापन खबर के अंत में है)

Amitabh in Ad

गुजरात के जंगली गधों के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन। (Courtesy: Gujarat Tourism)

गधों की बात पर बाद में कहा ‘बुरा न मानो होली है’
अखिलेश ने अमिताभ के इस विज्ञापन को पढ़कर भी सुनाया। हालांकि विज्ञापन का जिक्र करने के बाद उन्होंने कहा कि इस बात का कोई बुरा न माने। उन्होंने कहा, ‘हमारे यहां तो कहा जाता है बुरा न मानो होली है। अबकी तो लट्ठमार होली का भी इंतजाम है।’

Latest Uttar Pradesh News