A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Clean Shave के बाद बहाल किए गए दरोगा इंतसार अली, बागपत एसपी ने दिए निर्देश

Clean Shave के बाद बहाल किए गए दरोगा इंतसार अली, बागपत एसपी ने दिए निर्देश

इंतसार अली को 20 अक्टूबर को निलंबित कर दिया गया था, शनिवार को दाढ़ी साफ करवाने के बाद इंतसार अली एसपी से मिलने गए थे, जिसके बाद उन्हें बहाल कर दिया गया।

Baghpat inspector Intasar Ali services resumed after beard cutting । दाढ़ी बढ़ाने वाले दरोगा इंतसार - India TV Hindi Image Source : INDIA TV दाढ़ी बढ़ाने वाले दरोगा इंतसार अली को लेकर बागपत एसपी ने लिए ये निर्देश

बागपत. यूपी के बागपत में बिना अनुमति के दाढ़ी बढ़ाने वाले दरोगा इंतसार अली को अपनी दाढ़ी साफ करवाने के बाद बहाल कर दिया गया है। इंतसार अली को 20 अक्टूबर को निलंबित कर दिया गया था, शनिवार को दाढ़ी साफ करवाने के बाद इंतसार अली एसपी से मिलने गए थे, जिसके बाद उन्हें बहाल कर दिया गया।

इससे पहले गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया था कि रमाला थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर इंतसार अली पर पूर्वानुमति के बगैर लंबी दाढ़ी रखने के आरोप लगने पर उन्हें निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। उन्होंने कहा था, "विभाग में मूंछ रखने के लिए पूर्वानुमति की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सिख समुदाय के अलावा अन्य किसी को भी दाढ़ी रखने के लिए विभाग से अनुमति लेनी पड़ती है।"

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एसआई इंतसार अली को दो बार विभागीय अनुमति लेने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। विभागीय नियमों की लगातार अनदेखी करने के कारण यह कार्रवाई की गई है। मूल रूप से सहारनपुर निवासी इंतसार अली पिछले तीन साल से वह बागपत जिले में कार्यरत हैं। लॉकडाउन से पहले उन्हें रमाला थाने में तैनाती दी गई थी।

Latest Uttar Pradesh News