A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बरेली: कोरोना वार्ड में भरा पानी, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

बरेली: कोरोना वार्ड में भरा पानी, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

बरेली जिले के एक अस्पताल में जल निकासी का पाइप अचानक फट जाने से कोविड-19 वार्ड में पानी भर गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर सरकार को घेरा है।

<p>कोरोना वार्ड में भरा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER कोरोना वार्ड में भरा पानी, विपक्ष ने साधा निशाना

बरेली (उप्र): बरेली जिले के एक अस्पताल में जल निकासी का पाइप अचानक फट जाने से कोविड-19 वार्ड में पानी भर गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर सरकार को घेरा है। जिले में शनिवार को तेज बारिश के दौरान के राजश्री मेडिकल कॉलेज में पानी निकासी के लिए लगाया गया एक पाइप अचानक फट गया और उसका पानी कोविड-19 मरीजों के ठीक बीच झरने की तरह गिरने लगा। इससे वहां मौजूद मरीज वार्ड से बाहर आ गए और अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर विनीत कुमार शुक्ल ने बताया कि घटना के बाद प्रशासन ने पाइप लाइन में आई गड़बड़ी को ठीक करा लिया गया है। उन्होंने बताया कि बीते कुछ दिनों से व्यवस्था को लेकर शिकायतें मिली हैं। शनिवार को सभी अस्पतालों के प्रभारियों से बात की गई है जो भी दिक्कतें हैं उन्हें दूर कराया गया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोविड वार्ड में पानी गिरने की घटना का वीडियो साझा करते हुए रविवार को ट्वीट किया, "मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया सदी का सबसे कमजोर वायरस जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं।" उन्होंने कहा, "बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए। कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है।"

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस घटना पर शायराना अंदाज में तंज किया। उन्होंने ट्वीट में कहा, "ये है उप्र में क्वारेंटाइन सेंटर का हाल, पानी नहीं पर झरना बह रहा लगातार।"

Latest Uttar Pradesh News