A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के कन्नौज में नामांकन के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

यूपी के कन्नौज में नामांकन के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बुधवार को सहकारी ग्राम विकास बैंक के प्रतिनिधि के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के दौरान समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

Clash Between SP And BJP Workers, SP And BJP Workers, SP And BJP Workers Kannauj- India TV Hindi Image Source : TWITTER उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हुई।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बुधवार को सहकारी ग्राम विकास बैंक के प्रतिनिधि के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के दौरान समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। झड़प के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर नामांकन पत्र को फाड़ने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की खबर मिलने पर उपजिलाधिकारी अपूर्वा यादव मौके पर पहुंचीं और दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत किया और साथ ही सभी से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया।

सपा और भाजपा समर्थकों के बीच तीखी झड़प
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहकारी ग्राम विकास बैंक की कन्नौज सदर शाखा के प्रतिनिधि के चुनाव के लिए ग्वाल मैदान स्थित शाखा कार्यालय पर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई। इस दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं की खासी भीड़ थी। इस बीच, कन्नौज सदर सीट से सपा विधायक अनिल दोहरे, पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे और पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव अपने समर्थकों के साथ नामांकन प्रक्रिया के लिए पहुंचे। इस दौरान सपा और भाजपा समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर नामांकन पत्र फाड़ने का आरोप लगाया है।

भीड़ को पुलिस ने किया तितर-बितर
हालांकि उपजिलाधिकारी अपूर्वा यादव ने अधिकारियों के सामने इस तरह की कोई घटना होने से इनकार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौके पर मौजूद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। घटना की खबर मिलने पर उपजिलाधिकारी सदर अपूर्वा यादव ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया और शांति बनाए रखने की अपील की। अपूर्वा ने बताया कि सभी पक्षों को नामांकन प्रक्रिया में भाग लेने का पूरा मौका दिया जाएगा। फिलहाल वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Latest Uttar Pradesh News