A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CM योगी के साथ मंच पर दिखे हत्यारोपी विधायक अमनमणि, पैर भी छुए

CM योगी के साथ मंच पर दिखे हत्यारोपी विधायक अमनमणि, पैर भी छुए

हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने कल यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ न सिर्फ मंच साझा किया बल्कि उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

amanmani tripathi- India TV Hindi amanmani tripathi

गोरखपुर: हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने कल यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ न सिर्फ मंच साझा किया बल्कि उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

महाराजगंज जिले की नौतनवा सीट से निर्दलीय विधायक त्रिपाठी (35) मंच पर योगी आदित्यनाथ से कुछ सीट दूर बैठे थे। वह बाद में अपनी सीट से उठे और मुख्यमंत्री का अभिवादन कर उनके चरण स्पर्श किये।

त्रिपाठी पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। मुख्यमंत्री से अपनी संक्षिप्त बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ कागजात भी उन्हें दिये। मंच का संचालन कर रहे कैंपियरगंज से वरिष्ठ भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री के पैर छुये हैं।

सत्ता के संरक्षण में जुल्म ढाने वालों के दिन अब लद चुके हैं: CM योगी

भाजपा कार्यकर्ता भी हत्या के आरोपी विधायक को मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करते देख चौंक गये, क्योंकि खुद मुख्यमंत्री ने बार-बार कहा है कि कानून-व्यवस्था उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। भाजपा की गोरखपुर इकाई के प्रवक्ता सत्येंद्र सिन्हा ने हालांकि कहा, कोई भी जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री का अभिवादन कर सकता है और उनके चरण छू सकता है। इसमें कुछ भी गलत नहीं।

अमनमणि के पिता अमरमणि त्रिपाठी चार बार नौतनवा से विधायक रह चुके हैं और मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री भी थे। अमरमणि त्रिपाठी अभी मधुमिता शुक्ला हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News