A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बारिश के दौरान आसमान से गिरा आग का गोला, दहशत में आ गए लोग

बारिश के दौरान आसमान से गिरा आग का गोला, दहशत में आ गए लोग

जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया कि इस असामान्य घटना के बाद वस्तु की जांच करने के लिए भूविज्ञानी एस.सी.शर्मा और विज्ञान सह संयोजक विवेक को घटनास्थल पर भेजा गया। 

Rain- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Representative Image

गाजियाबाद. राजधानी दिल्ली से सटे उतर प्रदेश के गाजियाबाद में बारिश के दौरान रेलवे स्टेशन के निकट आसमान से आग के गोले जैसी कोई वस्तु आकर गिरी जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गए। शुरुआती जांच में उस वस्तु में सोडियम होने का पता चला है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को स्थानीय लोगों ने उन्हें उल्कापिंड जैसी वस्तु गिरने की सूचना दी। भारी बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में लोग उसके इर्दगिर्द जमा हो गए थे।

दरअसल जब यह वस्तु गिरी तब बहुत तेज आवाज हुई थी। दमकलकर्मियों ने बताया कि आग बुझाने के बावजूद भी वह वस्तु सुलगती रही। जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया कि इस असामान्य घटना के बाद वस्तु की जांच करने के लिए भूविज्ञानी एस.सी.शर्मा और विज्ञान सह संयोजक विवेक को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने जो रिपोर्ट दी है, उसमें बताया गया है कि आसमान से गिरी वस्तु सोडियम के समान लग रही है क्योंकि पानी के संपर्क में आने पर इसमें से धुंआ निकल रहा है। पांडे ने बताया कि आगे की जांच के लिए नमूने लखनऊ की प्रयोगशाला में भेजे जाएंगे। उन्होंने बताया कि समूची कार्यवाही पर जिला मजिस्ट्रेट नजर रखेंगे। 

Latest Uttar Pradesh News